Friday, Jul 30, 2021
-->
Stadium name on Narendra Modi Rahul Gandhi said Truth speak itself targets Modi Shah rkdsnt

मोदी के नाम स्टेडियम : राहुल गांधी के निशाने पर मोदी-शाह, बोले- सच खुद ही बोलता है

  • Updated on 2/24/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम अब सरदार पटेल स्टेडियम की बजाय देश के प्रधानमंत्री के नाम पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम होगा। इसको लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गया है। खास तौर पर कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर तंज भरा ट्वीट किया है।

चुनाव से पहले लोगों को लगें कोरोना टीके, ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, यह खूबसूरती है कि सच खुद ही उजागर हो जाता है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम, - अदानी गायब - रिलायंस गायब, जय शाह की अध्यक्षता में 'हम दो हमारे दो'। राहुल गांधी ने इससे पहले संसद में 'हम दो हमारे दो' का नारा बुलंद किया था। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई में सचिव और एशियाई क्रिकेट परिषद में अध्यक्ष हैं और अब स्टेडियम नरेंद्र मोदी के नाम हो गया है। इसको लेकर विपक्ष तरह-तरह के सवाल उठा रहा है।

कृषि मंत्री तोमर बोले- अगर किसान केंद्र की पेशकश पर विचार करें तो होगी बातचीत

इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को इस स्टेडियम का उद्घाटन किया। इस स्टेडियम में एक लाख 32 हजार दर्शक बैठ सकते हैं। इस बीच नामकरण को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने मोदी सरकार के साथ राष्ट्रपति पर भी सवाल दागे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाल अपने ट्वीट में लिखा है कि गुजरात की अस्मिता को भाजपा ने ललकारा है! इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि सरदार पटेल का नाम ना मिटा है और न ही सरदार पटेल की अमर ख्याति छोटी हो सकती है। इसके साथ ही सुरजेवाला ने कहा है कि देश के राष्ट्रपति ने ऐतराज क्यों नही किया? वो इस कुकृत्य में भागीदार क्यों बने?

मोदी के नाम स्टेडियम को लेकर कांग्रेस बोली- गुजरात की अस्मिता को ललकारा है भाजपा ने !

गुजरात के पाटीदार कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भी जमकर भड़ास निकाली है। अपने एक ट्वीट में वह लिखते हैं, 'भारत रत्न, लोह पुरुष सरदार पटेल ने आरएसएस पर प्रतिबंध लगाया था और उसी कारण आरएसएस के चेले सरदार पटेल का नाम मिटाने का हर संभव प्रयास कर हैं। बाहर से मित्रता पर भीतर से बैर, यह व्यवहार भाजपा का सरदार पटेल से हैं। एक बात याद रखिएगा की सरदार पटेल का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान।'

अखिलेश का योगी सरकार पर कटाक्ष- बोले- जहां बेटियां सुरक्षित नहीं, वहां निवेश कैसे होगा

अपने दूसरे ट्वीट में वह लिखते हैं, 'दुनिया के सबसे बड़े अहमदाबाद स्थित सरदार पटेल क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम रखा गया है, क्या यह सरदार पटेल का अपमान नहीं हैं ? सरदार पटेल के नाम पर मत माँगने वाली भाजपा अब सरदार साहब का अपमान कर रही हैं। गुजरात की जनता सरदार पटेल का अपमान नहीं सहेगी।'

पतंजलि की कोरोनिल को बिना सर्टिफिकेट महाराष्ट्र में बिक्री की इजाजत नहीं : देशमुख 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

comments

.
.
.
.
.