Saturday, Jul 31, 2021
-->
staff covid19 positive of health minister satyendar jain''''''''''''''''''''''''''''''''s office delhi coronavirus pragnt

दिल्ली में कोरोना विस्फोट! स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का ऑफिस स्टाफ निकला पॉजिटिव

  • Updated on 5/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से आसमान छू रहा है। यहां आए दिन 500 से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच एक खबर आई है कि दिल्ली (Delhi) के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) के कार्यालय का एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्रालय के दफ्तर में जिस शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वो पहले से ही बीमार था और पिछले करीब 10 दिन से होम क्वारंटाइन में था। रविवार को उस शख्स की जब कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। साथ ही उस शख्स के संपर्क में आए लोगों की ट्रेसिंग शुरू की गई है।

दिल्ली में तीन और इलाके बने कंटेनमेंट जोन, आंकड़ा बढ़कर हुआ 90

दिल्ली में अब 90 कंटेनमेंट जोन
राजधानी में लगातार बढ़ रहे मामलों के कारण दिल्ली में 3 और कंटेनमेंट जोन बढ़ रहे हैं। सोमवार को दिल्ली में 3 नए कंटेनमेंट जोन जोड़े गए। नए कंटेनमेंट जोन के कारण कुल आंकड़ा अब 90 हो गया है। बताया जा रहा है कि रविवार को दिल्ली के हरि नगर के हाउस नंबर 600-800, रानी बाग के अलावा, स्ट्रीट नंबर 8, शास्त्री पार्क में दो घर कंटेनमेंट जोन बने थे। जिसके बाद यह आंकड़ा 87 पहुंच गया था। आज तीन नए मामले सामने आने के बाद अब कंटेनमेंट जोन की संख्या 90 पहुंच गई है।

तिहाड़ जेल तक पहुंचीं कोरोना की आंच, परिसर में एक अधिकारी निकले संक्रमित

दिल्ली में कोरोना 276 लोगों की मौत
बता दें कि दिल्ली में महज 24 घंटों के अंदर 635 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं और 15 लोगों की मौत हुई है। राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 14,053 पहुंच गई है। वहीं अब तक 276 लोगों की कोरोना की चपेट में आने के कारण मौत हो गई है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इस बात की जानकारी दी है। 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें...


 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.