Thursday, Feb 02, 2023
-->
starrer-prabhas-film-saaho-trio-shankar-ehsaan-loy-amicably-parted-ways

प्रभास अभिनीत फिल्म 'साहो' के निर्माता और तिकड़ी शंकर एहसान लॉय सौहार्दपूर्ण तरीके से हुए अलग!

  • Updated on 5/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में, प्रभास अभिनीत (Prabhas)  फिल्म 'साहो' (Saaho) के निर्माता और संगीतकार की प्रसिद्ध तिकड़ी शंकर एहसान लॉय (Shankar–Ehsaan–Loy) सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हो गए हैं।

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

सबसे पहले, संगीत के दुनियां की तिकड़ी ने अपने सोशल मीडिया पर 'साहो' के निर्माताओं को शुभकामनाएं देते हुए इस खबर की घोषणा की थी। जिसके बाद, निर्माताओं ने भी तिकड़ी को शुभकामनाएं दीं, और इसी के साथ उन्होंने इस परियोजना के लिए अपने सहयोग को निष्कर्ष कर दिया है।

चीनी दर्शकों ने ऋतिक रोशन को दिया एक प्यारभरा नाम

यूवी क्रिएशन्स के निर्माताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर औपचारिक घोषणा करते हुए लिखा,' Thank you @ShankarEhsanLoy for all the support.. Means a lot. One of the nicest people to work with. Looking forward to working with you all soon.
#Saaho'

ससुर वीरू देवगन के निधन से सदमे में हैं काजोल, अब मां तनूजा से मिलने पहुंची अस्पताल

फ़िलहाल निर्माता फ़िल्म के संगीत पर काम कर रहे हैं जो भारत के दर्शकों का दिल जीत लेगा। वही, इससे जुड़ी अधिक जानकारी के साथ दर्शकों को जल्द ही अपडेट किया जाएगा।सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है "साहो" में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।

करीना के सामने लगी पांच मीडिया कर्मियों को चोट लेकिन नहीं पड़ा उन्हें कोई फर्क

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत "साहो" सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.