Tuesday, May 24, 2022
-->
state-tax-seized-109-vehicles-and-goods-worth-3-25-crores

राज्य कर ने 109 वाहनों और 3.25 करोड़ का माल किया सीज

  • Updated on 5/14/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल): दिल्ली से सटे नोएडा में कर चोरी में लिप्ट मालवाहक वाहनों के खिलाफ राज्य कर विभाग की नोएडा गाजियाबाद टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर 109 वाहन और 3.25 करोड़ का माल सील किया। विशेष अभियान 11 मई रात नौ बजे से 13 मई तक चलाया गया। जिसमे गाजियाबाद जोन प्रथम और द्वितीय और की 17 टीमें और नोएडा जोन की 12 टीमों कुल 29 सचल दल की टीमों में 11 लोकेशन पर 48 घंटे तक लगातार अभियान चलाया। 

इस अभियान में कुल 109 वाहनों को इंटरसेप्ट किया गया। इन वाहनों में परचून, आयरन स्टील, एमएस वायर, स्क्रैप , टिंबर, पेपर, रेडीमेड, गारमेंट, तंबाकू बीड़ी आदि माल का परिवहन बिना कागजी दस्तावेजो और ईवे बिल के किया जा रहा था। इन सभी के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। इस अभियान के दौरान व्हीकल ट्रैकिंग सिस्टम से संबंधित ज्वाइंट कमिश्नर की ओर से लगातार मॉनिटरिंग की गई और वाहनों को इंटरसेप्ट किया गया। इसका नतीजा ये रहा कि 13 मई को जेवर टोल पर चेकिंग कर रही टीम को देखते ही ट्रांसपोर्टर त्रिवेणी रोड लाइंस की बिल्टी पर माल देने वाले तीन वाहन चालक चेकिंग से एक किमी पहले ही वाहनों को लॉक कर भाग गए। इनकी डुप्लीकेट चाबी बनाकर इन वाहनों को डिटेन किया गया।  
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.