Sunday, Apr 18, 2021
-->
stopping bjp''''s rath yatra is not right: baba ramdev musrnt

भाजपा की रथयात्रा को रोका जाना उचित नहींः बाबा रामदेव

  • Updated on 2/26/2021

हरिद्वार/ब्यूरो। योग गुरु स्वामी रामदेव ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की रथयात्रा को रोके जाना उचित नहीं है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आचरण लोकतांत्रिक मर्यादा के विपरीत है। भारत लोकतांत्रिक देश है। इस तरह विद्वेष की राजनीति की लोकतंत्र में जगह नहीं होती है।

स्वामी रामदेव ने कहा कि गुजरात में एक स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर रखने पर कांग्रेस का विरोध गलत है। एक ही खानदान के कई लोगों के नाम पर कई स्टेडियम व अन्य संस्थाओं व स्थानों के नाम  रखे गए हैं। 

स्वामी रामदेव उदासीन संप्रदाय के संस्थापक भगवान श्री चंद्र की  प्रतिमा के लोकार्पण कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने पतंजलि योगपीठ द्वारा बनाई गई दवा कोरोनिल को लेकर उठाए जा रहे विवाद पर  कहा कि डब्लूएचओ और जीएमपी ने जो प्रोटोकॉल बनाये है।

उनके अनुरूप पतंजलि को कोरोनिल बेचने का सर्टिफिकेट मिला है। विश्व के 158 देशों में पतंजलि को कोरोनिल बेचने का सर्टिफिकेट मिला है। कोरोनिल साइंटिफिक बेस्ड रिसर्च बेस्ड दवाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.