Wednesday, May 12, 2021
-->
subbiah shanmugam abvp president accused for woman harassment sobhnt

ABVP अध्यक्ष पर 62 साल की महिला ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- किराया मांगा तो किया घर के बाहर पेशाब

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर एस सुबैया शनमुगम इन दिनों चर्चा में है। उन पर उनकी पड़ोसी महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें 62 साल की एक महिला के मुताबिक एस सुबैया ने उनके घर के बाहर पेशाब किया है और उनके घर के बाहर इस्तेमाल किए हुए सर्जिकल मास्क फैंके हैं। 

गोभक्त मोहम्मद फैज भगवान राम के ननिहाल की मिट्टी लेकर अयोध्या के लिए हुए रवाना

एस सुबैया पर लगाए गंभीर आरोप
महिला का आरोप है कि उनके पास दो पार्किंग स्लॉट हैं। कुछ दिनों पहले एस सुबैया ने उनसे एक पार्किंग स्लॉट इस्तेमाल करने के लिए संपर्क किया था। मैने उनको इसकी इजाजत दे दी। अब जब महिला ने उनसे उसका किराया मांगा तो एस सुबैया के उनके साथ बत्तमीजी की ऐसा महिला का आरोप है। महिला का कहना हैं कि उसने सुबैया की शिकायत नजदीकी पुलिस स्टेशन में भी की है। महिला ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दी है। जिसमें सुबैया महिला के घर के बाहर पेशाब करते दिख रहे हैं।  

नेपाल पीएम ओली संग नहीं बन रही बात, अब टूट सकती है पार्टी- प्रचंड

ABVP ने आरोपों को बताया झूठा
वहीं दूसरी तरफ सुबैया का कहना है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। पुलिस को जो वीडियो दी गई है वह भी झूठी वीडियो है। वह कहते हैं कि जिस तरह के महिला ने अपमानजनक आरोप लगाए हैं। उसके बाद वह महिला के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे। वह इसके अलावा कहते हैं कि वह पुलिस को असली सीसीटीवी फुटेज भी देंगे। 

1 लाख जुर्माने पर हेमंत सोरेन सरकार की हुई फजीहत, बोले- अभी दण्ड तय नहीं 

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद
बता दें इसके अलावा एबीबीपी ने माना है कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ महिला का पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। जिसे सुलझा लिया गया था। दोनों पक्षों ने इस मसले पर बैठकर बात की थी। लेकिन अब इस तरह के अपमानजनक आरोप लगाना सही नहीं है। हम कानूनी कार्यवाही करेंगे।
 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.