Thursday, Feb 09, 2023
-->
subramaniam-swami-says-whoever-is-going-in-imran-khan-oath-ceremony-is-like-terrorist

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- इमरान के शपथ ग्रहण में जाने वाले माने जाएंगे आतंकी

  • Updated on 8/2/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पाकिस्तान के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने वाले खेल और फिल्म जगत की हस्तियों को भाजपा के तेज-तर्रार सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आड़े हाथ लिया है। स्वामी ने कहा कि इमरान के शपथ ग्रहण में जाने वालों को ब्लैक लिस्ट में डालना चाहिए और आगे से उन्हें आतंकी ही समझा जाना चाहिए। 

LIC-IDBI बैंक समझौते को मोदी मंत्रिमंडल की मंजूरी, कर्मचारी हैं खफा

दाभोलकर, पानसरे हत्याकांड : हाई कोर्ट ने लगाई CID, CBI को जमकर फटकार

भाजपा सांसद ने यह बात न्यूज चैनल एबीपी न्यूज से बातचीत में कही है। इसको लेकर अब सियासत भी तेज हो गई है। विपक्षी दलों ने उनके इस बयान पर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। बता दें कि इमरान खान ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल देव और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को न्यौता दिया है। सिद्धू और कपिल देव तो पाकिस्तान जाने को तैयार भी हो गए हैं।

अमित शाह की कोलकाता में रैली को हरी झंडी, विपक्षी दलों के संपर्क में ममता

असम के एनआरसी मुद्दे पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि विपक्ष आरोप लगाने में माहिर है। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। वह तो यह भी मानने को तैयार नहीं हैं कि ये सारी प्रक्रिया राजीव गांधी ने ही शुरू की थी। उनके पास कोई ठोस मुद्दा ना होने की वजह से छोटी-छोटी बातों पर हंगामा कर रहा है। इससे हमारी लोकतांत्रिक प्रक्रिया को ठेस पहुंची है। 

मेनका गांधी बोलीं- छात्रवृत्ति खातों पर लगाया गया जुर्माना वापस होगा

आम्रपाली ग्रुप को सुप्रीम कोर्ट ने दिया करारा झटका, कुर्की का आदेश

दरअसल, स्वामी अक्सर अपने तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कोई भी मुद्दा उनके बेबाक बयानों के बिना नहीं रहता है। वह जो भी मुद्दे उठाते हैं, उससे विपक्षी खेमे में हलचल मच जाती है। पाकिस्तान से लेकर राम मंदिर मुद्दे तक भाजपा की नीति आर-पार की रही है। ऐसे में स्वामी समेत बहुत से हिंदुत्ववादी भाजपा नेता मुद्दों को भुनाने में बड़ी भूमिका निभाते हैं। 

मुजफ्फरपुर यौन शोषण मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश से PIB ने भी पल्ला झाड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.