Saturday, May 08, 2021
-->
subramanian swamy angry on salman khan shahrukha khan and aamir sushant case anjsnt

सुशांत सुसाइड केस में तीनों खान की चुप्पी पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बात

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोजाना कोई न कोई खुलासे हो रहे हैं। जिसके बाद उनके फैंस इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। फैंस के इस मुद्दे को बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर एक नई मुहिम शुरु की है। जिसमें वो सुशांत के फैंस के साथ इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Perhaps, the difference between what is miserable, and that, which is spectacular, lies in the leap of faith... #selfmusing 💫

जुल॰ 27, 2019 को 9:36पूर्वाह्न PDT बजे को Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) द्वारा साझा की गई पोस्ट

तीनों खान पर साधा निशाना
अपने इस मुहिम के तहत सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड के तीनों खान को लेकर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने शाहरुख, सलमान और आमिर पर निशाना साधा है।उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-इस समय बॉलीवुड के बाहुबली सलमान, शाहरुख और आमिर, सुशांत के कथित सुसाइड पर क्यों शांत हैं? वो कुछ क्यों नहीं बोलते? 

सुब्रमण्यम स्वामी के इस ट्वीट पर सुशांत के फैंस खुलकर अपनी प्रतिकियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा-संजय दत्त को जेल हुई थी तब उनके समर्थन में बॉलीवुड के तमाम सितारे उतर आए थे। लेकिन सुशांत के निधन पर ऐसा होता नहीं दिख रहा।

इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो इसमें अक्षय कुमार को भी लपेट लिया। अक्षय पर गुस्सा जाहिर करते हुए यूजर्स ने फिल्मों को भी बायकॉट करने की बात कह रहे हैं।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस संबंध में अब तक 28 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। वहीं पुलिस ने हाल ही में संजय लीला भंसाली को भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में  बुलाया था जहां करीब 3 घंटे की पूछताछ चली। वहीं इसके बाद करीब एक घंटे तक जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की।

सुशांत सुसाइड केस में आया नया मोड़, अंकिता लोखंडे नहीं है सुशांत की ex-girlfriend का असली नाम!

पूछताछ के दौैरान भंसाली ने किया बड़ा खुलासा
इस दौरान भंसाली ने कई सारी बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो साल 2016 के बाद सुशांत से नहीं मिले और ना कभी उनकी बात हुई। वहीं जब उनसे 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से सुशांत को निकाले जाने पर सवाल पूछा गया तो भंसाली ने कहा कि 'सुशांत ने खुद इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया गया था क्योंकि उस वक्त वह यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर फोक्स करना चाहता था। सुशांत का मानना था कि वह एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम नहीं कर पाएगा, इस वजह से उसने मना किया था।' भंसाली ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को अपनी फिल्मों से "ड्रॉप" नहीं किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.