Saturday, Nov 27, 2021
-->
subramanian swamy bjp mp question finance ministry modi on nitin gadkari msme package rkdsnt

गडकरी के पैकेज को लेकर सुब्रमण्यन स्वामी का केंद्रीय वित्त मंत्रालय से सवाल

  • Updated on 5/5/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भाजपा के तेज-तर्रार राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी कोरोना संकट में केंद्र की मोदी सरकार को चेता भी रहे हैं। इसके लिए वह बराबर सरकार की आर्थिक नीतियों पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। अपनी इस बेबाकी से वह सरकार के लिए मुश्किल भी खड़ी कर देते हैं। मजदूरों से रेल किराए को लेकर भी उन्होंने सवाल उठाए थे। अब उन्होंने सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग के पैकेज पर केंद्रीय मंत्री नितिन गठकरी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने तमिलनाडु की सियासत पर वीडियो वार्ता भी शुरू की है। 

स्वरा भास्कर को भी रास आ रहा है राहुल गांधी का विशेषज्ञों से बातचीत का सिलसिला

सोनिया, राहुल के बाद मजदूरों को लेकर अब प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा

लेकिन, लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नितिन गडकरी के मामले ने सियासत गर्म कर दी है। स्वामी के ताजा ट्वीट पर भाजपा में भी हलचल मच गई है। सुब्रमण्यन स्वामी ने दावा किया है कि नितिन गडकरी की ओर से सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग के लिए आर्थिक पैकेज जारी किया गया है, लेकिन वित्त मंत्रालय ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। 

विदेशों में फंसे 16,000 इंडियन 7 चरणों में लौटेंगे भारत, जानें कौन कहां से आएगा


सुब्रमण्यन स्वामी अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'देशभक्तों व शुभचिंतकों से मैं यह कहना चाहता हूं कि गडकरी ने साफ तौर पर ऐलान किया है कि एमएसएमई सेक्टर के लिए राहत पैकेज और आवश्यक आर्थिक मदद के बारे में सरकार को सूचना दी है। डेढ़ माह बीतने के बाद भी वित्त मंत्रालय की ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। क्यों?'

CRPF कर्मियों ने भी PM CARES Fund में दान की अपनी सैलरी, शाह को सौंपा चेक

बेबस मजदूरों को लेकर अखिलेश यादव बोले- गरीब विरोधी BJP का अंत शुरु

दरअसल, गडकरी कई बार कोरोना लॉकडाउन से प्रभावित सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग को लेकर चिंता जताते रहे हैं और उनके लिए राहत पैकेज जारी किए जाने पर जोर देते रहे हैं। लेकिन वित्त मंत्रालय की ओर से इस मुद्दे पर कुछ भी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा जा रहा है। इससे संकेत जा रहा है कि गडकरी की अनदेखी की जा रही है। बता दें कि गडकरी कई मौकों पर मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल भी उठाते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.