Saturday, May 15, 2021
-->
subramanian swamy bjp questions metroman sreedharan age remember advani joshi rkdsnt

सुब्रमण्यन स्वामी ने श्रीधरन की उम्र को लेकर उठाए सवाल, आडवाणी-जोशी को किया याद

  • Updated on 3/5/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने इस दिनों केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों और भाजपा की कार्यप्रणाली को लेकर ज्यादा की सवाल खड़े कर रहे हैं। फिर चाहे भारत-चीन का मसला हो या भारतीय अर्थव्यस्था का मुद्दा। इसी कड़ी में उन्होंने केरल में सीएम पद के लिए मेट्रोमैन श्रीधरन को उम्मीदवार घोषित किए जाने पर सवाल उठाए हैं।

केंद्र के नियमों में डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ कार्रवाई करने के कोई प्रावधान नहीं: सुप्रीम कोर्ट 

स्वामी ने अपने ट्वीट में जहां 89 वर्षीय श्रीधरन उम्मीदवारी पर सवाल उठाए हैं, वहीं भापजा की उस रीति को याद किया है, जिसमें 75 वर्ष से ज्यादा के नेताओं को मार्गदर्शन मंडल के रूप में तैयार करने पर जोर दिया गया था। जिसके तहत लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और अन्य वरिष्ठ नेताओं को मोदी सरकार में पद और चुनाव लड़ने पर रोक लगा दी गई थी। 

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अर्नब गोस्वामी को पेशी से मिली छूट 

CBI निदेशक पद को लेकर ‘कॉमन कॉज’ की ओर से भूषण ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

अपने ट्वीट में स्वामी लिखते हैं, 'भाजपा ने 89 वर्षीय श्रीधरन को केरल में भाजपा का उम्मीदवार करने का ऐलान किया है। दूसरे शब्दों में कहें तो 75+ के नेताओं के लिए मार्गदर्शन मंडल रूपी वनवास दिया गया, जो सुविधाजनक कदम था? मेरा मानना है कि आडवाणी, एमएम जोशी और शांता कुमार को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में उतर जाना चाहिए।'

अखिलेश बोले- सत्ता में आए तो ईवीएम सिस्टम को हटाने का चलेगा अभियान

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.