Friday, Dec 09, 2022
-->
sujatha mandal challenged shubhendu in bengal said - have courage to fight elections albsnt

बंगाल में  शुभेंदु को सुजाता मंडल ने दी चुनौती, कहा- हैं हिम्मत तो लड़े उनके खिलाफ चुनाव

  • Updated on 12/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिये सभी दलों में होड़ अभी से शुरु हो गई है। जबकि राज्य विधानसभा चुनाव अभी छह महीने दूर है। पश्चिम बंगाल में सीधे-सीधे बीजेपी और टीमसी के बीच मुकाबला नजर आ रहा है। हालांकि कांग्रेस और लेफ्ट पार्टी भी मैदान में टक्कर देने के लिये एक साथ उतरने का फैसला किया है। उधर राज्य में राजनीति तब दिलचस्प हो गई जब एक तरफ टीएमसी के कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी ममता का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन छोड़ा। तो वहीं बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने सीधे-सीधे शुभेंदु को चुनौती दी है।

बंगाल फतह में जुटे दल! टीएमसी,बीजेपी के सामने कांग्रेस-लेफ्ट की होगी जोर-आजमाइश

राज्य में कहीं से भी लड़ने को तैयार

बीजेपी सांसद की पत्नी सुजाता मंडल ने अपने एक बयान में कहा है कि वे शुभेंदु को चुनौती देते है कि वे राज्य के किसी भी विधानसभा से चुनाव लड़े,वहां से वे भी खड़ी होगी। उन्होंने यहां तक कह दिया कि शुभेंदु को सीधी टक्कर में जमानत जब्त कराकर ही दम लेंगे। उन्होंने कहा कि अगर शुभेंदु उनके चुनौती को स्वीकार नहीं करते है तो इसका मतलब वे हमसे डर गए है।

पूर्वी मिदनापुर में भिड़े शुभेंदु और TMC के समर्थक, हुई हिंसा

हाल ही में सुजाता ने छोड़ी थी बीजेपी

बता दें कि सुजाता मंडल हाल ही में बीजेपी छोड़कर टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की है। जिसके बाद से वे लगातार चर्चा में है। वहीं सुजाता के पति सौमित्र खान अपनी पत्नी के बीजेपी छोड़ टीएमसी जाने पर गहरी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने सुजाता को तलाक का नोटिस भी भेजा है। उन्होंने स्वीकार किया कि सुजाता के इस हरकत से उनके शादी के रिश्ते में दरार पैदा होना लाजिमी है।

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.