Tuesday, Sep 25, 2018

सत्ता में आए तो जाखड़ को हथकड़ी लगाकर गधे पर घुमाएंगे: सुखबीर बादल

  • Updated on 9/10/2018

नई दिल्ली/भारद्वाज,रहेजा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के गृह नगर अबोहर में आज नई अनाज मंडी में शिरोमणि अकाली दल व भाजपा द्वारा पोल खोल रैली की गई। लगभग साढ़े 3 घंटे चली रैली का मुख्य मुद्दा जाखड़ द्वारा अकालियों को बरगाड़ी कांड की जांच रिपोर्ट के बाद गांवों में घुसने के लिए दी गई चुनौती को बनाया गया। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनावों के बाद इस इलाके में अपनी पहली सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने चरमपंथी गंगा सिंह से खालिस्तान का प्रस्ताव पारित करवाकर पंजाब को 15 वर्ष तक कफ्र्यू जैसी स्थिति में रखा। कांग्रेस की यह साजिश थी कि शिरोमणि अकाली दल, शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी और अकाल तख्त को कमजोर किया जाए।

नवजोत सिद्धू बोले- पाक ने दी करतारपुर साहिब गुरुद्वारा तक जाने की इजाजत

वैसी ही साजिश अब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के शासनकाल में दोहराई जा रही है। कैप्टन जब पिछली बार मुख्यमंत्री बने तो उन्होंने बादल परिवार को जेलों में ठूंसने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी। अब जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की पक्षपातपूर्ण व तथ्यों से एकदम परे रिपोर्ट की आड़ में पुराना इतिहास दोहराने की कोशिश की जा रही है। 

रैली में जहां सुखबीर बादल जाखड़ पर जमकर बरसे, वहीं प्रकाश सिंह बादल ने कैप्टन और गांधी परिवार की आलोचना की लेकिन जाखड़ के प्रति उनका रवैया नरम रहा। वहीं, सुखबीर बादल ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को चरित्रहीन बताते हुए कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के झूठे प्रचार से अब पंजाब निवासी स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। 

Interview 3: ISI एजेंट है दादूवाल, विदेशों से हो रही फंडिंग - सुखबीर बादल

पंजाब का माहौल पहले ज्ञानी जैल सिंह व इंदिरा गांधी ने खराब किया, अब जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट की आड़ में कांग्रेस और पंथ विरोधी जत्थेबंदियां फिर पंजाब को आग में झोंकने की कोशिश कर रही हैं। इस साजिश में आम आदमी पार्टी के विधायक और जस्टिस रणजीत सिंह के निकट संबंधी सुखपाल सिंह खैहरा भी शामिल हैं। 

जाखड़ पर राजनीतिक विरोधियों को झूठे मुकद्दमों में फंसाने का आरोप लगाते हुए सुखबीर बादल ने धमकी दी कि 3 वर्ष बाद जब शिअद-भाजपा सरकार पुन: सत्ता में आएगी तो जाखड़ को हथकड़ी लगाकर और गधे पर बिठा कर घुमाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.