Thursday, Dec 08, 2022
-->
sukhwinder-singh-said-on-the-relationship-with-jasleen

जसलीन के साथ रिश्ते पर सुखविंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

  • Updated on 10/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले वीक बिग बॉस 12 में सबके  कुछ ऐसे सीक्रेट सामने आए जिन्हें शायद अभी तक उनके अलावा कोई और नहीं जानता था। ऐसे में इस शो में सबसे ज्यादा चर्चा में रही जसलीन ने भी अपने एक ऐसे राज से पर्दा उठाते हुए कहा कि मै एक साल तक  भारतीय सिंगर सुखविंदर सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं। इस राज को  जानकर हर कोई  हैरान रह गया है। जब यह एपिसोड़ ऑन एयर हुआ उसके बाद से ही सोशल मीडिया  से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक जसलीन और सुखविंदर सिंह के बारे में ही चर्चाएं होनी शरू हो गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@sukhwindersinghofficial 🎤

A post shared by Jasleen Matharu🎤🎸🎵 (@jasleenmatharu) on Aug 4, 2018 at 12:34am PDT

जसलीन के इस राज पर बॉलीवुड सिंगर सुखविंदर सिंह ने हाल ही में साफ नकारते हुए झूठ बताया है। सुखविंदर ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा, 'हम पिछले 6 सालों से अच्छे दोस्त हैं और जसलीन मुझे बबलू बुलाती हैं। वह कई शोज में मेरे साथ रही हैं और उनका परिवार भी मेरे काफी क्लोज है। यहां तक कि बिग बॉस में जाने से एक दिन पहले उनकी मां, पिता और दोस्त भी मेरे घर पर आए थे। जसलीन ने केक काटा था और हम लोगों ने काफी अच्छा वक्त बिताया था।'  

#MeToo: राखी सावंत ने तनुश्री पर लगाया रेप का आरोप, कहा- पिलाती थी नशीली सिगरेट

सुखविंदर ने आगे कहा, 'हम अक्सर जसलीन के दोस्तों के साथ फिल्में देखने जाते हैं लेकिन हमने कभी भी एक-दूसरे को डेट नहीं किया है। मुझे ताज्जुब हो रहा है कि उन्होंने शो पर जाकर ऐसी बात कही है। मैं उनके पिता से इस बारे में बात करूंगा।' 

महज 5 द‍िन में 'बधाई हो' ने व‍िदेश में बनाया ये शानदार रिकॅार्ड

आपको बता दें कि जसलीन और सुखविंदर एक साथ कई बार देखें जा चुके हैं। जसलीन ने बिग बॉस में आने से पहले  कुछ ऐल्बम्स में सुखविंदर के साथ नजर आ चुकी हैं। साथ ही वह कई म्यूजिक कॉन्सर्ट और इवेंट में भी सुखविंदर के साथ रह चुकी हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.