Wednesday, Oct 20, 2021
-->
sun tv sunrisers hyderabad is donating rs 30 crores to fight against covid-19 pragnt

कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आया SRH, दान दिए 30 करोड़ रुपए

  • Updated on 5/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर अपना प्रकोप दिखा रहा है। इस बार कोरोना की दूसरी लहर ने लोगों को काफी नुकसान पहुंचाया है। ऐसे में हर कोई कोरोना महामारी से राहत पाने के लिए चलाए जा रहे कार्यों में अपना-अपना सहयोग दे रहा है और कोरोना से संक्रमित लोगों की मदद कर रहा है। इसी कड़ी में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) आगे आई है।

दिल्ली में थमी कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आए 12,651 नए मामले

लोगों की मदद के लिए आगे आया SRH
सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक सन टीवी ने सोमवार को राज्य और केंद्र सरकारों के अलावा विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों (NGO) के सहयोग से चलाये जा रहे कोरोना वायरस राहत कार्यों के लिये 30 करोड़ रुपए दान किए हैं। भारत अभी कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है जिसके कारण प्रतिदिन 4000 से अधिक लोगों की मौत हो रही है।

पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन, मुंबई इंडियन्स ने दी श्रद्धांजलि

कोरोना के खिलाफ जंग में दान दिए 30 करोड़ रुपए
सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर पेज पर जारी बयान में कहा, 'सन टीवी कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करने के लिये 30 करोड़ रुपये दान कर रहा है।' इसमें कहा गया है, 'इस धनराशि का उपयोग भारत के विभिन्न राज्यों में चलाये जा रहे कई अभियानों पर किया जाएगा जिसमें भारत सरकार और राज्य सरकार के कार्यक्रमों में दान और एनजीओ के साथ मिलकर ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाईयां आदि उपलब्ध कराना शामिल है।' 

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया का Vaccination, कोहली ने लगवाया पहला डोज

भारत में कोरोना का प्रकोप
देश भर में कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख 66 हजार 161 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,26,62,575 हो गई है। वहीं 3 हजार 754 लोगों ने संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवाई है। इसके साथ ही देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 37,45,237 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,86,71,222 है। वहीं देश में कुल वैक्सीनेशन का आंकड़ा 17,01,76,603 हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.