Wednesday, Feb 19, 2020
sunidhi-chauhan-and-rapper-badshah-announce-collaboration-for-upcoming-song

अब बादशाह की आवाज के साथ सुनिधि चौहान लगाएंगी तड़का, इस एल्बम में दिखेंगे साथ

  • Updated on 7/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के रैपर और पॉप स्टार बादशाह अपने नए और पॉप गानों के लिए इंडस्ट्री में जाने जाते है। बादशाह का हर रैप युवाओं के सिर चढ़कर बोलता है, चाहे वो 'वीरे दी वेडिंग' का 'तारीफां' हो, या आस्था गिल का 'बज्ज', वह अपने हर गाने में कुछ न कुछ नया जरुर ट्राई करते हैं। इस बार भी वह अपनी नई एल्बम 'O.N.E' के लिए  कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं।   

#HalkaHalka: 'फन्ने खां' के नए गाने में दिखेगा ऐश और राजकुमार के प्यार का रंग

दरअसल, बादशाह अपनी नई एल्बम में सुनिधि चौहान के साथ मिलकर काम करने वाले हैं।  जिसकी जानकारी दोनों कलाकारों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी।

बादशाह ने ट्वीट कर कहा कि सुनिधि मैम, मेरी एल्बम के एक गाने के मेरे साथ गाने के लिए तैयार हुई हैं। 

बादशाह के इस ट्वीट के बाद सुनिधि भी उनके साथ काम करने की खुशी जाहिर करने से खुद को नहीं रुक पाई। उन्होंने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा कि बादशाह के साथ गाने को लेकर मैं भी बहुत एक्साइटेड हूं।

सुनिधि के इस ट्वीट के बाद बादशाह ने उनके साथ काम करने को लेकर कहा कि यह मेरे लिए सम्मान और खुशी की बात है। Navodayatimesबता दें इन दिनों यह दोनों सिंगर सिंगिंग रिएलिटी टेलीविजन शो 'दिल है हिंदुस्तानी' को जज कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.