Saturday, Jul 24, 2021
-->
sunil-gavaskar-creates-controversy-with-comment-on-virat-kohli-and-anushka-sharma-prsgnt

कोहली और अनुष्का पर गावस्कर ने की टिप्पणी, अनुष्का ने दिया करारा जवाब, फैंस ने किया विरोध

  • Updated on 9/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां एडिशन यूएई में खेला जा रहा है। बीते गुरुवार विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब के बीच टूर्नामेंट का छठा मैच खेला गया था जिसमें कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। 

कोहली के इस नाकाफी परफॉर्मेंस पर आईपीएल की कमेंट्री पैनल के सदस्य और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए कोहली की वाइफ यानी अनुष्का शर्मा को लेकर काफी भद्दी बात कह डाली, जिसके बाद न सिर्फ सुनील गावस्कर की आलोचना हो रही है बल्कि उन्हें अनुष्का से करारा जवाब भी मिला है। 


दरअसल, कमेंट्री करते समय गावस्कर ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को लेकर बेहद शर्मनाक टिप्पणी की। गावस्कर की यह टिप्पणी विराट और अनुष्का के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसके बाद लोगों ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग की है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है, गावस्कर पहले भी क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ को लेकर टिप्पणी करते रहे हैं। 

IPL 2020: कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना, ये थी वजह

वहीँ, गावस्कर की इस बेहूदा टिप्पणी पर अनुष्का शर्मा ने भी जोरदार जवाब दिया है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो।

अनुष्का ने कहा, मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

IPL 2020 KXIP VS RCB: RCB को मिली करारी हार, 97 रनों से किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता मैच

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.