Friday, Jan 28, 2022
-->
sunil gavaskar cricketer bollywood sunil shetty in board directors american company triton solar

गावस्कर, सुनील शेट्टी अमेरिकी कंपनी के निदेशक मंडल में हुए शामिल

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर तथा क्लाइव लॉयड और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी अमेरिकी कंपनी ट्रिटोन सोलर के निदेशक मंडल में शामिल हुए हैं। कंपनी ने शनिवार को एक बयान में इसकी जानकारी दी। कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘जो लोग ट्रिटोन के निदेशक मंडल से जुड़े हैं उनमें क्रिकेट के दो दिग्गज सुनील गावस्कर, क्लाइव लॉयड और बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी शामिल हैं।’’ 

बैंक फ्रॉड : इंटरपोल की मदद से गुजरात की कंपनी का CMD गिरफ्तार

गावस्कर को ट्रिटोन सोलर के लिये वैश्विक स्तर पर कंपनी का खेल राजदूत तथा सुनील शेट्टी को वैश्विक स्तर पर कंपनी राजदूत बनाया गया है। कंपनी के कामकाज और दृष्टिकोण को कैरिबियाई क्षेत्र तक पहुंचाने के लिये क्लाइव एच. लॉयड को भी कंपनी के साथ जोड़ा गया है। 

चिन्मयानंद प्रकरण की पीड़िता और उसके मित्रों के खिलाफ SIT ने किया केस दर्ज

सुनील गावस्कर ने कंपनी के साथ जुडऩे पर कहा, ‘‘मैं ट्रिटोन के साथ जुड़कर प्रसन्न हूं ... भारत के बिजली उपलब्धता परिदृश्य को बदलने के लिये एक लागत प्रभावी निदान की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि ट्रिटोन सोलर के अनुभव और पेशकश से प्रभावी लागत पर निर्बाध विद्युत आपूर्ति से जुड़े प्रमुख मुद्दे को सुलझाया जा सकेगा।’’ शेट्टी ने इस मौके पर कहा कि कंपनी अच्छे काम में लगी है और किसी अच्छे कार्य के लिये प्रतिबद्ध होना हमेशा ही बड़ी प्रसन्नता की बात होती है।

कॉलेजियम ने फैसला बदला, त्रिपुरा हाई कोर्ट के लिए न्यायमूर्ति कुरैशी के नाम की सिफारिश

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.