Wednesday, Sep 28, 2022
-->
Sunil Grover revealed about Tandava told the shooting in Pataudi Palace very special ALBSNT

'तांडव' को लेकर सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा,पटौदी पैलेस में शूटिंग को बताया बेहद खास

  • Updated on 12/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पटौदी पैलेस में शूटिंग से लेकर कलाकारों के साथ क्रिकेट खेलने तक, सुनील ग्रोवर ने तांडव की शूटिंग से कुछ BTS क्षणों को शेयर किया।अमेज़न ओरिजिनल तांडव के टीज़र के लॉन्च के बाद से, इसने सोशल मीडिया पर एक तांडव मचा दिया है जो इंटरनेट पर सबसे हॉट टॉपिक बन गया है। हाल ही में निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर पर शूटिंग के दिनों से BTS पल साझा किये।

पिछली बातों को भूल फिल्म‘‘एके वर्सेज एके‘’के लिए साथ आए अनिल कपूर व अनुराग कश्यप 

एक बातचीत में,  तांडव के अभिनेता सुनील ग्रोवर ने तांडव की शूटिंग से कुछ BTS क्षणों को शेयर किया। उन्होंने साझा किया, “हमने सर्दियों के मौसम में पटौदी पैलेस में अपने कई दृश्यों की शूटिंग की। यह एक बहुत ही सुंदर जगह है और सर्दियों में ऐसी जगह पर ज़रूर जाना चाहिए। वहां पर टाइगर पटौदी साहब की बहुत सारी तस्वीरें हैं, जब वे क्रिकेट खेलते थे। जब हमने वहां काफी समय बिताया, क्रिकेट हमारा पसंदीदा पास्ट टाइम बन गया था। हम सभी सहित सैफ अली खान, अली अब्बास सर, जीशान और सभी ने हमारे शूट ब्रेक के दौरान क्रिकेट खेलने का आनंद लिया। सैफ बहुत विनम्र इंसान हैं। जब हम सभी ने एक साथ क्रिकेट खेलने का आनंद लिया, तो मैं और सैफ ऑफ-स्क्रीन बहुत अच्छे दोस्त बन गए ”

Trailer: साल के पहले ही दिन होगी रामप्रसाद की तेरहवीं, देखिए ये अनोखा न्यौता

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, 9-एपिसोड राजनीतिक नाटक में एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी है जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मैना कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हेटेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य शामिल हैं।

कंगना ने पूरा किया अपना वादा! Video शेयर करते हुए कहा- किसान आंदोलन का पूरा भांडा फूट...

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी में स्थापित, तांडव , सीरिज़ दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों के अंदर ले जाएगी और जोड़तोड़, रथों के साथ-साथ उन लोगों के काले रहस्यों को उजागर करेगी जो सत्ता की खोज में किसी भी दूरी तक जा सकते हैं। अली अब्बास जफर के साथ, तांडव डिंपल कपाड़िया की डिजिटल शुरुआत भी है और अभिनेता सैफ अली खान, जीशान अय्यूब और सुनील ग्रोवर को कभी भी पहले ऐसे अवतार में नहीं देखा गया है। तांडव का प्रीमियर 15 जनवरी, 2021 को होगा और यह भारत में और 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगा।

 

comments

.
.
.
.
.