Tuesday, Jul 05, 2022
-->
sunil jakhar join bjp today in presence of jp nadda in delhi kmbsnt

कांग्रेस को 'गुड बाय' कहने वाले सुनील जाखड़ ने ज्वाइन की BJP, जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

  • Updated on 5/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ आज गुरुवार दोपहर को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। हाल ही में कांग्रेस छोड़ने के बाद से जाखड़ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं होने लगी थी। वहीं आज जाखड़ ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में बीजेपी ज्वाइन कर ली है। 

इस मौके पर जेपी नड्डा ने कहा कि मैं सुनील जाखड़ का भारतीय जनता पार्टी में स्वागत करता हूं। वह एक अनुभवी राजनीतिक नेता हैं जिन्होंने अपने राजनीतिक जीवन के दौरान अपने लिए एक नाम बनाया। मुझे विश्वास है कि वह पंजाब में पार्टी को मजबूत करने में बड़ी भूमिका निभाएंगे।

जाखड़ के करीबी सूत्रों ने कहा कि उन्हें किसी अन्य राज्य से राज्यसभा के लिए मनोनीत किया जा सकता है और पंजाब में उन्हें कुछ जिम्मेदारी दी जा सकती है।

सुनील जाखड़ के बचाव में उतरे सिद्धू, कांग्रेस को दी नसीहत

कांग्रेस को चिंता शिविर की जरूरत- सुनील जाखड़
बता दें कि सुनील जाखड़ ने शनिवार को फेसबुक लाइव कर कांग्रेस पार्टी को गुड बाय कह दिया। पंजबा विधानसभा चुनावों से चल रहे मनमुटाव के बाद जाखड़ ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। पार्टी छोड़ते हुए वो कांग्रेस को नसीहत भी दे गए। उन्होंने आज फेसबुक लाइव कर कांग्रेस पार्टी को गुड बाय कहा और नसीहत दी कि इस प्रकार से चिंतन शिविर लगाने से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि नोटिस तो उन लोगों को भेजना चाहिए था जिन्होंने कांग्रेस का नुकासान किया है। चिंतन शिविर तो महज ऑपचारिकता है। कांग्रेस को चिंता शिविर की जरूरत है।

अपने फेसबुक लाइव के दौरान उन्होंने कांग्रेस के लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में 390 सीटों पर कांग्रेस को महज दो हजार वोट मिले। उत्तराखंड और गोवा में सरकार के खिलाफ विरोध हो रहा था इसके बाद भी कांग्रेस जीत नहीं सकी। 

पंजाब: सुनील झाखड़ ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, आज फेसबुक लाइव कर पार्टी को कहा गुड बाय

जाखड़ का पार्टी छोड़ने कांग्रेस का बड़ा नुकासन- सिद्धु
नवजोत सिंह सिद्धु ने जाखड़ के पार्टी छोड़ने को कांग्रेस का बड़ा नुकास बताया था। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा था कि कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए जो भी मामला हो उसे बातचीत कर हल किया जाना चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.