Thursday, May 13, 2021
-->
sunil mandal gets y plus category security after stone carving west bengal tmc pragnt

कार पर हुई पत्थरबाजी के बाद सुनील मंडल को मिली Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा

  • Updated on 12/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कुछ दिन पहले ही तृणमूल कांग्रेस (TMC) से भाजपा (BJP) में शामिल हुए सांसद सुनील मंडल (Sunil Mandal) की कार पर हुई पत्थरबाजी के बाद उन्हें वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। जिसके बाद अब सुनील मंडल के साथ केंद्रीय सुरक्षा बलों की एक टीम हमेशा मौजूद रहेगी। बता दें कि शनिवार को सुनील मंडल जब मंडल हैस्टिंग्स में भाजपा के दफ्तर जा रहे थे तब उस वक्त मंडल को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा था।

BJP पर भड़के अखिलेश यादव 'यह सरकार जाएगी तभी लोकतंत्र बचेगा', किसानों के मुद्दे पर कही ये बात

TMC-BJP के बीच झड़प
भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि एक कार्यक्रम में भाग ले रहे कुछ तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनकी कार रोकी। वे उन्हें दफ्तर जाने से रोकने के लिए सड़क पर बैठ गए। उन्होंने मंडल की कार पर पत्थर भी चलाए। उन्होंने कहा कि इसके बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली जिसके बाद मंडल को की कार वहां से निकल सकी।

चुनावी मैदान में कूदी ममता ने BJP पर कंसा तंज- '30 सीटें जीत कर दिखाएं', PM को लिया निशाने पर

दल-बदलुओं के खिलाफ लोगों का आक्रोश- TMC
मंडल ने कहा, 'इससे तृणमूल का असली रंग सामने आ गया। वे किसी भी लोकतांत्रिक नियम को नहीं मानते। जन प्रतिनिधि से क्या इस तरह का बर्ताव किया जाता है?' शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और तृणमूल के पांच विधायकों के साथ मंडल 19 दिसंबर को भाजपा में शामिल हुए थे। तृणमूल ने इस घटना को दल-बदलुओं के खिलाफ लोगों का आक्रोश बताया। तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा, 'यह दल-बदलुओं के खिलाफ लोगों का आक्रोश था और विरोध प्रदर्शन अकस्मात शुरू हुआ।'

क्या सौरव गांगुली BJP में होंगे शामिल? राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात के बाद 'दादा' ने कही ये बात

ममता ने BJP पर कंसा तंज
अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी बंगाल में रणनीति बना चुकी है और उसी के नक्शेकदम पर चलते हुए वेस्ट बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी चुनावी बिगुल बजा दिया है। इसी की शुरूआत करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बीरभूम के बोलपुर में रैली कर अपना दम दिखाया। गौरतलब है कि पिछले दिनों केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बोलपुर में रोड शो किया था।

Corona के नए स्ट्रेन से हुई नई मानसिक बीमारी 'कोविड साइकोसिस' की पुष्टि, क्या है यह पढ़ें रिपोर्ट

ममता ने बीजेपी को चैलेंज दिया
रोडशो के दौरान टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित किया। जिसमें ममता ने बीजेपी को चैलेंज दिया कि वो बंगाल में पहले 30 सीटें जीत कर तो दिखाए तब बाद में वो 294 सीटें लाने का का सपना देखें। उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले हर हफ्ते यहां आ जाते हैं। यहां आकर फाइव स्टार वाला खाना खाते हैं और ऐसे दिखाते हैं कि आदिवासी के साथ खाना खा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.