Saturday, Jul 24, 2021
-->
Sunil Narine gets clean chit in bowling action sohsnt

IPL 2020: सुनील नरेन को बॉलिंग एक्शन के मामले में मिली क्लीन चिट, खेल सकेंगे मैच

  • Updated on 10/18/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के फैंस के लिए अच्छी खबर है। टीम के स्पिनर सुनील नरेन (Sunil Narine) को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के मामले में क्लीन चिट दे दी गई है। बीते दिनों नरेन के खिलाफ संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी।

IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने KKR की कप्तानी छोड़ी, इयोन मोर्गन ने संभाला जिम्मा

अंपायर ने दर्ज की थी शिकायत
दरअसल, केकेआर के बेहतरीन स्पिनर नरेन के संदिग्ध एक्शन को लेकर पिछले हफ्ते किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान अंपायर ने शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद उन्हें वॉर्निंग लिस्ट में डाल दिया गया था। ऐसे में अगर उनके खिलाफ कोई ओर शिकायत दर्ज होती तब उन पर बैन भी लगाया जा सकता था, फिलहाल उन्हें वॉर्निंग लिस्ट से बाहर कर दिया गया है जो टीम के लिए राहत की खबर है। शिकायत के डर से मैच नहीं खेल रहे नरेन अब मैच खेल सकेंगे।

IPL 2020 RCBVsKXIP: किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दी मात, 8 विकेट से मैच जीता

कमेटी ने जांच में सही पाया एक्शन
कोलकाता नाइट राइडर्स के इस गेंजबाज का एक्शन जब कमेटी ने बैक और साइड के एंगल से जांच के दौरान देखा तो पाया कि उनका एक्शन बीसीसीआई के नियमों का उल्लंघन नहीं करता है, जिसके बाद कमेटी ने नरेन को अपने पुराने एक्शन के साथ आईपीएल में गेंदबाजी करने की इजाजत दे दी है।

IPL 2020 DCVsRR: दिल्ली कैपिटल्स ने दी राजस्थान रॉयल्स को मात, 13 रनों से हासिल की जीत

पहले भी एक्शन को लेकर मिल चुकी है चेतावनी
बता दें कि गेंदबाज नरेन इससे पहले नवंबर 2015 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में अपने एक्शन को लेकर विवादों में घिर गए थे। इसके पहले साल 2014 के चैंपियंस लीग में भी नरेन को दो बार बॉलिंग एक्शन को लेकर वॉर्निंग का सामना करना पड़ा था। जिसके कारण नरेन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल मैच भी नहीं खेल सके थे। मालूम हो कि नरेन साल 2012 से केकेआर के लिए खेल रहे हैं।

IPL 2020 RCBVsKKR: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया, 82 रनों से दी मात

ये है कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम
दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल, सुनील नरेन, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, संदीप वॉरियर, राहुल त्रिपाठी, सिद्धेश लाड, निखिल नाइक, क्रिस ग्रीन, प्रिसिध कृष्णा, लॉकी फर्ग्यूसन, रिंकू सिंह, अली खान, टॉम बैंटन, मणिमरन सिद्धार्थ।

comments

.
.
.
.
.