Tuesday, Dec 07, 2021
-->
sunil shetty said on aryan khan arrest – the child should be given a chance rkdsnt

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर सुनील शेट्टी बोले- बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए

  • Updated on 10/3/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने रविवार को मीडिया से शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एक मौका दिये जाने की अपील की, जिसे स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज पर अवैध रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया है। शेट्टी ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि जब भी फिल्म उद्योग से जुड़े किसी व्यक्ति की इस तरह के मामले में संलिप्तता सामने आती है, तो जांच की जाती है और धारणाएं बनायी जाती हैं। 

लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों पर चढ़ाई कार, भड़की हिंसा में 8 लोगों की मौत

उन्होंने कहा, ‘‘जब कहीं पर छापा मारा जाता है, तो बहुत से लोगों को हिरासत में लिया जाता है। हम मान लेते हैं कि बच्चों ने कुछ सेवन किया होगा या कुछ किया होगा। मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि प्रक्रिया जारी है, उस बच्चे को सांस लेने दें।’’     उन्होंने कहा, ‘‘जब भी बॉलीवुड से जुड़ी कोई बात होती है, तो पूरा मीडिया हर कोण पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर देता है और मान लेता है कि हर कोई ऐसा ही है। मुझे लगता है कि बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए और असली रिपोर्ट सामने आने दी जानी चाहिए। तब तक, वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि वह हमारी जिम्मेदारी है।’’ 

केशव प्रसाद मौर्य बोले - नए कृषि कानूनों का विरोध ‘चुनावी आंदोलन’ है

आर्यन खान उन आठ लोगों में शामिल हैं, जिन्हें एनसीबी ने शनिवार शाम गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। बाद में, आर्यन को जहाज से प्रतिबंधित दवाओं की जब्ती के सिलसिले में एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन को सोमवार तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। 

भवानीपुर उपचुनाव में ममता 58,389 मतों से आगे, जश्न की तैयारी में TMC कार्यकर्ता 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.