Wednesday, Jun 26, 2019

सनी को कांग्रेस द्वारा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का डर, HC का खटखटाया दरवाजा

  • Updated on 5/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता (actor) एवं गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा (BJP) उम्मीदवार सनी देओल (sunny deol) ने शुक्रवार को पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस (Congress) द्वारा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने की आशंका के मद्देनजर पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय (HC) का रुख किया और स्वतंत्र तथा निष्पक्ष चुनाव के लिए अतिरिक्त अर्धसैनिक बलों की तैनाती समेत पर्याप्त कदम उठाने की मांग की।   

वाजपेयी बड़े हृदय के व्यक्ति थे, मोदी की तरह नहीं थे : अजय राय

सनी (sunny deol) ने गुरदासपुर (gurdaspur) को अतिसंवेदनशील निर्वाचन क्षेत्र घोषित करने की मांग करते हुए दावा किया यह हिंसा संभावित क्षेत्र है उन्होंने दिसंबर 2018 में राज्य में हुए पंचायत चुनाव के दौरान इस सीमावर्ती निर्वाचन क्षेत्र में हुई चुनाव संबंधी हिंसा का जिक्र किया। उनके वकील पंकज जैन ने कहा, हमने अदालत का रुख इसलिए किया क्योंकि हमें डर है कि कांग्रेस चुनाव के दौरान सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर सकती है। 

लोकसभा चुनाव में सरकार बनाने के लिए कर्नाटक मॉडल अपना सकती है कांग्रेस 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा न्यायमूर्ति दया चौधरी और न्यायमूर्ति सुधीर मित्तल की पीठ के समक्ष याचिका दायर किये जाने के बाद अदालत ने चुनाव आयोग से गुरदासपुर में स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करने के उपायों के बारे में जानकारी मांगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.