Monday, Jan 27, 2020
sunny deol gurdaspur bjp mp missing poster in pathankot of punjab

#BJP सांसद सन्नी देओल की गुमशुदगी के पठानकोट में लगे पोस्टर

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गुरदासपुर के सांसद एवं अभिनेता सन्नी देओल को लापता घोषित करने वाला पोस्टर पंजाब के पठानकोट जिले में दिखा है। यह जिला गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। रेलवे स्टेशन के आसपास सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर लगाए गए पोस्टरों में लिखा है ‘गुमशुदा की तलाश सांसद सन्नी देओल।’ यह पता नहीं चल पाया है कि किसने इस तरह के पोस्टर लगाए हैं। 

लोकसभा की #VVPAT पर्चियों की जांच को लेकर EC को हाई कोर्ट का निर्देश

अमित शाह अगले हफ्ते नड्डा को बना सकते हैं #BJP का पूर्णकालिक अध्यक्ष

देओल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो संदेश में कहा कि इस तरह की हरकतों के पीछे उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं। गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए भविष्य में कुछ बड़ी परियोजनाएं लाने का वादा करते हुए देओल ने कहा, ‘‘मुझे पता चला है कि मेरे प्रतिद्वंद्वी मेरे बारे में बेतुकी बातें कर रहे हैं।’’ 

परवेज वर्मा बोले- सरकारी जमीन पर निर्मित मस्जिदों को किया जाएगा ध्वस्त

उन्होंने कहा कि पठानकोट शहर में यातायात की समस्या को नैरो गेज एलिवेटेड परियोजना से दूर की जाएगी और केंद्र ने इसके लिए धनराशि मंजूर कर दी है। बहरहाल, कांग्रेस नेता और आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि देओल के अभिनेता पिता धर्मेंद्र के साथ भी ऐसी ही चीज हुई थी, जब वह बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद थे। 

कालंदी कुंज-शाहीन बाग मार्ग को खोलने की याचिका पर हाई कोर्ट का नोटिस

तिवारी ने ट्वीट किया, ‘‘हैरानी नहीं हुई...ऐसी ही चीजें बीकानेर में उनके पिता धर्मेंद्र के साथ हुई थी। काश गुरदासपुर सुनील जाखड़ को प्रतिनिधित्व का मौका देता। संसद में कांग्रेस की ताकत भी बढती।’’ पिछले साल आम चुनाव में गुरदासपुर में सनी देओल ने कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को 82,459 मतों के अंतर से हराया था। 

'लगे रहो केजरीवाल' के सॉन्ग पर तिवारी के बाद मोदी और ट्रंप भी थिरके!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.