Friday, Dec 02, 2022
-->
sunny leone  live chat show corona virus anjsnt

Lockdown के दौरान फैंस के लिए सनी लियोन ने उठाया ये कदम, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

  • Updated on 4/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अगर आप बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। लॉकडाउन के दौरान अपने फैंस के लिए सनी ने कुछ अलग और हटकर प्लान किया है। 

क्या है वो प्लान
इस वक्त पूरे देश में खौफ का माहौल बना हुआ है बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक कोरोना वायरस से डर घर में रहने को मजबूर हो गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टेस ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो फैंस को फ्लाइंग किस देते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने लिखा, 'किस किस!! सभी को सुप्रभात'.। इसके साथ ही आपको बता दें कि आप रोजना सनी लियोन  चैट शो करेंगी। जिसका नाम  का टाइटल है लॉक्ड अप विद सनी. यहां सनी लियोनी रोजाना एक लाइव चैट किया करेंगी. आज इसकी शुरुआत अनीशा दीक्षित के साथ शुरू हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kiss kiss!! Morning everyone!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Apr 1, 2020 at 8:59pm PDT

ग्लोबल एजेंसीज की मदद करने पर ट्रोल हुए सैफ-करीना, लोगों ने कहा-इस वक्त देश की मदद करनी...

आपको बता दें कि सनी अपने फैंस का काफी अच्छे से ध्यान रखती हैं। वो लॉकडाउन के दौरान तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने उनकी और उनके पति की लव स्टोरी को लेकर कई सारे मजेदार खुलासे किए।

सनी लियोन ने share की यह बातें
इसी के साथ सनी ने भूपेंद्र चौबे (bhupendra chaubey) के साथ उस कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू का भी जिक्र किया जिसे लेकर वो खूब सुर्खियों में आ गईं थीं। बता दें कि यह किस्सा साल 2016 का है जब सनी लियोन अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' (mastizaade) के प्रमोशन के लिए आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Mar 27, 2020 at 7:44am PDT

रवीना टंडन के बाद अब इस एक्ट्रेस का फूटा चीन पर गुस्सा, कहा-खुद को कहा जाओ यार...

भूपेंद्र चौबे के साथ इंटरव्यू को लेकर सनी ने कही यह बात
इस दौरान भूपेंद्र चौबे ने सनी लियोन की बीती जिंदगी को लेकर कई सारे बेहद घटिया सवाल पूछे थे जिसके बारे में सनी ने कहा कि 'मैं पूरे समय असहज महसूस कर रही थी। मैं सिर्फ यह सोचती रही कि कब उनका आखिरी सवाल होगा। मैं यह सब सिर्फ इसलिए कर पाई क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि कोई और मुझसे बेहतर हो। अगर मैं उसे सबसे अच्छा होने देती हूं जो मैं हूं, तो मैं हार जाऊंगी। ऐसा नहीं है कि मुझसे मेरी बीती जिंदगी को लेकर सवाल नहीं पूछे गए हों। लेकिन जिस तरह से वे सवाल पूछ रहे थे, वह मुझे नीचा दिखा रहे थे जोकि मेरे लिए काफी अजीब था।'

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.