Sunday, Dec 08, 2019
Sunny leone Ragini MMS Returns S2 hot video viral on social media

सनी लियोन ने कहा Hello Ji तो थम गईं लाखों फैंस की धड़कन, देखें ये Hot Video

  • Updated on 11/29/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेससनी लियोन (Sunny leone) ने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। वन नाइट स्टेंड, रागिनी एमएमएस 2, लोचा, बेइमान लव, लीला, जैकपोट जैसी फिल्में देने वाली सनी लियोन का एक वीडियो सामने आया है। जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया (Social media) पर आग की तरह फैल रहा सनी का ये वीडियो 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का है। मीत ब्रदर्स द्वारा कंपोज हुए इस गाने को सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जो उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने बीती रात एक गाने का टीजर भी शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा जरा और वेट कर लो जी कल आ रही हूं मैं कहने हैलों जी।

वही आपको बता दें कि हाल ही में उनको लेकर ये बात सामने आई है कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री (Porn industry) से जुड़ने के लिए एक शर्त रखी थी।

सनी लियोन के इस Bold वीडियो को फैंस कर रहे हैं बेहद पसंद, कहा- Hotness की दुकान

क्या थी वो शर्त
आपको बता दें कि सनी लियोन की बायोपिक करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी (Karenjit Kaur: The Untold Story) में सनी की लाइफ से जुड़ी की ऐसी जानकारी सामने आई थी जिसे शायद ही कोई और जानता होगा। सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री साल 2007 में ज्वाइन की थी जिसमें उन्होंने एक साथ 6 पोर्न फिल्मे साइन की लेकिन इस सबके लिए उन्होंने एक शर्त भी रखी कि वो पोर्न सीन सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शूट करेंगी। 

सनी की बॉलीवुड में मेहनत
ये तो हम सब जानते हैं कि सनी ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड (bollywood) में अपनी अलग पहचान नाई। सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा, जबकि लियोन सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है।
 

comments

.
.
.
.
.