Thursday, Jan 23, 2020
super 30 news hritik news oxford news

'सुपर 30’ की सफलता के बाद, ऋतिक रोशन को प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनियन से मिला आमंत्रण

  • Updated on 8/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी नवीनतम रिलीज फिल्म ’सुपर 30’ की सफलता का आनंद ले रहे, सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की सफलता का दौर जारी है क्योंकि अभिनेता की लोकप्रियता ने राष्ट्रीय सीमाओं को पार कर के ग्लोबल मैप पर भारत को एक अलग पहचान दिला दी है। नई उपलब्धि अपने नाम करते हुए, हमारे मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन को ऑक्सफोर्ड यूनियन द्वारा आमंत्रित किया गया है, जो कि ग्रेट ब्रिटेन में प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में ऐतिहासिक रूप से प्रशंसित छात्रों की सोसाइटी है। 

एकता कपूर ने अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के लिए इस वजह से किया आयुष्मान खुराना का चयन!

उनकी वैश्विक अपील और बॉलीवुड फिल्मों में उनकी उपलब्धियों को देखते हुए, यूनियन ने अभिनेता को प्रतिष्ठित निमंत्रण पत्र दिया है ताकि वे उनके विश्वविद्यालय में आएं और छात्रों के साथ बातचीत करें। सही अर्थों में एक आइकन होने के नाते, ऋतिक की वैश्विक उपस्थिति हमेशा प्रबल रही है, जो अब अभिनेता के रूप में इतने प्रमुख इंस्टिट्यूशन में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है। 

Navodayatimes
B'day spcl: सिंगर दलेर मेहंदी मानव तस्करी के मामले में जा चुके हैं जेल, इन विवादों से जुड़ा है नाता

1823 में स्थापित, ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में यूनियन सबसे बड़ी सोसाइटी है और दुनिया की सबसे प्रसिद्ध छात्र सोसाइटी में से एक है। अतीत में वे मॉर्गन फ्रीमैन, जॉनी डेप, मार्क हैमिल और सर बेन किंग्सले जैसे प्रसिद्ध नामों की मेजबानी कर चुके हैं और अब उन्होंने पत्र में ऋतिक रोशन को वहाँ आ कर इस विरासत को आगे बढ़ाने के लिए गर्मजोशी से निमंत्रण दिया है।

विभिन्न फिल्मों में अपनी अविश्वसनीय और सूक्ष्म भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध, ऋतिक रोशन ने सिनेमाई इतिहास में अपनी जगह पक्की कर ली है। हाल ही में पांच वैश्विक हस्तियों की सूची में मोस्ट हैंडसम मैन के रूप में अपनी जगह बनाने वाले, ऋतिक रोशन जाहिर तौर पर दुनिया के सबसे हैंडसम दिखने वाले पुरुषों में से एक हैं और उन्हें पहले भी कई प्रमुख वैश्विक पत्रिकाओं द्वारा किए गए चुनावों में 'सेक्सिएस्ट मैन अलाइव' के रूप में नामित किया गया था। 

एकता की बेहद रोमांटिक वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

कथित तौर पर, ऑक्सफ़ोर्ड यूनियन के कई सदस्य बॉलीवुड के बहुत बड़े प्रशंसक है और बहुत से सदस्य अस्पाइरिंग कलाकार हैं। ऐसे में सभी, ऋतिक के बड़े स्टार बनने के किस्से और उनकी प्रेरणादायक कहानियां सुनने के लिए इक्छुक है।

वर्तमान में, अपनी नवीनतम फिल्म सुपर 30 की सफलता के रथ पर सवार, ऋतिक को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में सराहना मिल रही है। अपने 19 साल के लंबे फिल्मी सफ़र में कई विभिन्न भूमिकायें निभाने वाले, ऋतिक के लिए आनंद कुमार का किरदार बेहद संतुष्टिदायक रहा है और वह इसके लिए बेहद आभारी हैं। सुपर 30 में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका के लिए न केवल दुनिया भर के प्रशंसक अभिनेता की सराहना कर रहे हैं, बल्कि क्रिटिक्स ने भी उनके कठोर परिश्रम की सराहना की है। 

जन्मदिन विशेषः गुलजार जिसके गीतों से मिलता है जीने का शहद थोड़ा-थोड़ा

वैश्विक स्तर से ले कर इंडस्ट्री और राष्ट्रीय गणमान्य व्यक्ति से प्रशंसा प्राप्त करने और 8 राज्यों में टैक्स फ्री होने तक, ऋतिक रोशन लगातार सफलता का स्वाद चख रहे रहे हैं और यह निमंत्रण इन सब का प्रमाण है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.