Saturday, Feb 29, 2020
superpower-interesting-dj-ranbir-character-in-brahmastra

'ब्रह्मास्त्र' में सुपर पॉवर हीरो की भूमिका निभाते नजर आएंगे रणबीर

  • Updated on 4/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस साल की मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) कर रहे हैं। इस फिल्म को जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्दारा निर्देशित किया जा रहा हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (alia bhatt)  की जोड़ी दर्शकों के सामने नजर आएगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन जैसे सितारे होंगे।

 Video: गहरी चोटों के बावजूद जिम में पसीना बहाते नजर आए ऋतिक रोशन

फिल्म में रणबीर अपने किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि ब्रह्रास्त्र (Brahmastra) मे रणबीर एक सुपर हीरो के किरदार में नजर आएंगे यही नहीं उन के पास सुपरनैचुरल पावर्स भी होंगी। वह अपने हाथों से आग निकाल सकेंगे। अगर ऐसा होता है तो भारत को इस साल अपना अपना पहला सुपर हीरो (superhero) मिल सकता है।

24 साल बाद अनुपम को शाहरुख की आई याद, मिला जवाब- 'आओ सांप सीढ़ी खेलेंगे'

इस फिल्म में वह एक डीजे (DJ) के किरदार मे होंगे जो अपने सपने पूरे करने के लिए अपने पिता की मर्जी के खिलाफ घर से बाहर निकल जाता है। इसके बाद फिल्म कि कहानी एक अलग मोड़ लेगी, जिसमें रणबीर अपने सपनों को पूरा करते हुए अपनी सुपरपावर्स के बारे में जानने लगते हैं। 

मोदी बायोपिक के बाद अब वेब सीरीज पर भी चुनाव आयोग ने लगाया बैन

रणबीर कपूर ने फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट में बनाई जायेगी।
गौरतलब है कि ब्रहास्त्र को अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के एक बेहद महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के रुप में देखा जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा बुल्गारिया में भी हुआ है। इस फिल्म का पहला भाग इस साल क्रिसमस तक रिलीज हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.