Thursday, Jun 30, 2022
-->
superstar-rajneekanth-will-soon-enter-politics-announced-albsnt

चर्चा पर विराम! सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही उतरेंगे राजनीति में,की घोषणा

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है।      सुपर स्टार ने कहा कि उनकी पार्टी आध्यात्मिक राजनीति करेगी और वह लोगों के कल्याण के लिए राजनीति में उतर कर अपनी जिंदगी को खतरे में डालने के लिए भी तैयार हैं।     

इस एक्टर ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को बताया कोरोना पॉजिटिव, जानिए क्या है पूरा मामला!

रजनीकांत ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी। तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच विधानसभा चुनाव होने हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनका दल जनता के भारी सहयोग से चुनाव जीतेगा। रजनीकांत ने अपने  ट्विटर हैंडल पर लिखा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में यकीनन आध्यात्मिक राजनीति की शुरुआत होगी। जो किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। 

यूजर ने मदद के लिए मांगा सोनू सूद का अकाउंट नंबर, फैन को मिला दिल छूने वाला जवाब

उन्होंने कहा कि इस संबंध में घोषणा 31दिसंबर को की जाएगी। अभिनेता ने बाद में पोएस गार्डन के अपने आवास पर कहा कि उन्होंने 31 दिसंबर 2017 में घोषणा की थी कि वह 2021 विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे और राज्य के सभी 234 विधानसभा सीट से प्रत्याशी उतारेंगे।     रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने 2016 में गुर्दा प्रतिरोपण कराया था और चिकित्सकों ने उन्हें महामारी को देखते हुए राजनीति में नहीं आने की सलाह दी क्योंकि इसके लिए प्रचार करना होगा, उन्होंने कहा कि इस बात ने उन्हें राजनीति में आने के प्रश्न पर फिर से सोचने को मजबूर किया।     

गलत सूचना फैलाने पर ट्रोल हुए ये फिल्मी सितारे, अमिताभ- रजनीकांत का भी नाम है शामिल

उन्होंने कहा कि वर्षों पहले जब वे अस्वस्थ थे और सिंगापुर में उनका इलाज चल रहा था, तो तमिलनाडु की जनता की प्रार्थनाएं ही उन्हें वापस ले कर आई थीं। उन्होंने कहा कि लोगों के प्यार को देखते हुए अगर राजनीति में उनके आगाज से उनकी जिंदगी खतरे में पड़ती है अथवा थमती  है, तो भी उन्हें खुशी होगी क्योंकि उनके राजनीतिक यात्रा का मकसद लोगों का कल्याण करना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व नेता टी मनियन प्रस्तावित पार्टी में और उसकी शुरुआत के लिए निरीक्षक की भूमिका निभाएंगे।

यहां पढ़े 10 अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.