Monday, Dec 06, 2021
-->
Supreme Court Justice Chandrachud Corona positive many staff member also infected rkdsnt

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस चंद्रचूड हुए कोरोना पॉजिटिव, स्टाफ सदस्य भी संक्रमित

  • Updated on 5/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश डीवाय चंद्रचूड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। न्यायाधीश चंद्रचूड़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इतना ही नहीं, जस्टिस चंद्रचूड़ के स्टाफ का मेंबर भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद जस्टिस चंद्रचूड़ और उनके स्टाव का मेंबर आइसोलेशन में रखे गए हैं। वैसे दोनों की हालत ठीक है। 

राहुल गांधी ने पूछा- महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे?

खास बात यह है कि जस्टिस चंद्रचूड़ मौजूदा वक्त में कई अहम मामलों की सुनवाई कर रहे हैं। इनमें कोरोना को लेकर दाखिल याचिकाएं भी शामिल हैं। कल भी एक मामले की सुनवाई होनी है। अब जस्टिस चंद्रचूड़ की जगह दूसरे जस्टिस को बेंच में शामिल किया जा सकता है। संभावना है कि जस्टिस चंद्रचूड़ की गैरमौजूदगी में सुनवाई को टाला भी जा सकता है। 

वैक्सीन को लेकर केजरीवाल सरकार ने भाजपा पर लगाया राज्यों को आपस में लड़ाने का आरोप

बता दें कि देश में कोरोना के मामलों लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाया हुआ है। सरकार की जमकर खिंचाई भी हुई है। टास्ट फोर्स का गठन भी सुप्रीम कोर्ट ने किया है। इस तरह केंद्र और राज्य सरकार सकते में हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 3,48,529 नए मामले आए हैं और 4200 और लोगों की मौत हुई है। 

AMU में एक और प्रोफेसर की कोरोना से मौत, CM योगी ने कुलपति से की वार्ता

comments

.
.
.
.
.