Wednesday, Apr 14, 2021
-->
surya-says-aimim-chief-belongs-from-jinah-owaisi-says-give-them-biryanai-prsgnt

तेजस्वी सूर्या ने ओवैसी को बताया ‘जिन्ना का अवतार’, AIMIM चीफ ने दिया जवाब- इन्हें बिरयानी खिलाओ…

  • Updated on 11/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी चुनावी मूड में है और देश के जिन राज्यों में चुनाव होने को हैं वहां सेंध लगाने में लगी हुई है। पश्चिम बंगाल में अमित शाह पहले से ही तैनात हैं और अब हैदराबाद में होने वाले निगम चुनाव के लिए पार्टी नेताओं ने विपक्षियों पर हमले करना तेज कर दिया है। 

इस कड़ी में भाजपा के नेता और सांसद तेजस्वी सूर्या ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIA) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर हमला बोला और उन्हें जिन्ना का अवतार बता दिया है। 

हालांकि तेजस्वी सूर्या के उन्हें जिन्ना कहने पर ओवैसी ने कहा कि ‘बीजेपी इतनी ज्यादा परेशान हो गई है कि उसे अब कुछ और नजर ही नहीं आ रहा है। ये हैदराबाद आए तो इन्हें अहमदुल्ला की बिरयानी खिलाओ थोड़ा होश ठिकाने आएगा।’

शिवसेना का BJP पर जोरदार हमला, सामना में लिखा- चीन को लेकर क्या है सरकार की योजना? 

बीजेपी नेता सूर्या ने कहा कि ‘ओवैसी भाइयों की बातें ठीक वैसी ही होती हैं जैसी मोहम्मद अली जिन्ना बोला करते थे। देश के हर व्यक्ति को ओवैसी भाइयों के सांप्रदायिक और विभाजनकारी राजनीति से दूर रहना चाहिए।’

उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का वोट देने का मतलब भारत के खिलाफ वोट देना है…क्योंकि असदुद्दीन ओवैसी विकास की बात नहीं करते। तेजस्वी सूर्या ने ये बयान हैदराबाद में प्रचार के दौरान दिया था।

वहीँ, ओवैसी ने तेजस्वी के बयान से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा था “अगर आप किसी भी बीजेपी नेता को नींद से जगाएंगे और कुछ नाम लेने को कहेंगे तो वो कहेंगे- ओवैसी। इसके बाद आतंकवाद और पाकिस्तान का नाम लेंगे। बीजेपी को इसपर बात करनी चाहिए कि उन्होंने 2019 के बाद से तेलंगाना, खासकर हैदराबाद को क्या आर्थिक सहायता दी है।”

कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्रियों संग PM मोदी ने की बैठक, राज्यों का लिया जायजा

इससे पहले भी ओवैसी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया था कि पार्टी निगम चुनाव को सांप्रदायिक रंग देना चाहती है। उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल भी पूछा था कि जब हैदराबाद में बाढ़ की स्थिति थी तब उन्होंने क्या किया था? बता दें अगले महीने में 150 वार्ड के लिए ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव होने हैं। जिसके लिए सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.