Sunday, Jan 23, 2022
-->
sushant bodyguard big disclosure said riya used to party except for sick anjsnt

सुशांत के बॉडीगार्ड ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बीमार Sushant को छोड़कर रिया करती थी पार्टी

  • Updated on 8/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद रिया और सुशांत के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे हुए हैं। परिवार से लेकर जिम ट्रेनर ने कई ऐसे तथ्य बताए जिससे इस केस को मजूबती मिल रही है।

इसी बीच अब सुशांत के बॉडीगार्ड ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं।बॉडीगार्ड ने बताया कि जब से रिया सुशांत की लाइफ में आई तब से वो काफी उदास रहने लगे थे इतना ही नहीं वो काफी बीमार भी हो गए थे।

SSR केस: पिता के FIR दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवती ने तोड़ी चुप्पी, सामने आया वीडियो, कही ये बात...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I wish I could hold you just one more time...

जुल॰ 21, 2020 को 6:43पूर्वाह्न PDT बजे को Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बेखबर थी रिया 
सुशांत के बीमार होने के बाद भी रिया की पार्टी बंद नहीं होती थी। सुशांत नीचे बेहोशी की हालत में पड़े रहते थे और रिया छत पर पार्टी करती रहती थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

UNLOCK your inner magic ✨🌟🌟 #unlock #rheality 🌟🌟✨🌟

जून 8, 2020 को 6:54पूर्वाह्न PDT बजे को Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फिजूल खर्चे करती थी रिया
बॉडीगार्ड ने आगे बताया कि रिया सुशांत के पैसे पर सारी पार्टियां करती थी। जो एक फिजूलखर्च थे। 2019 में यूरोप ट्रिप से वापिस आने के बाद सुशांत काफी बीमार रहने लगे थे। इतना ही नहीं रिया के आने के बाद सुशांत अपने परिवार से भी दूर हो गए थे।

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए BJP नेता, कहा- न्याय दिलाने में सब लोग साथ

सुशांत के पिता ने दर्ज कराई FIR
राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री, चक्रवर्ती ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती तोड़ दी थी। 

ED ने संभाला केस
ईडी राजपूत के पैसों एवं खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच करेगी। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि क्या किसी ने राजपूत की आय का उपयोग धनशोधन और अवैध संपत्ति बनाने के लिए किया। मुंबई पुलिस पहले से ही राजपूत की मौत की जांच कर रही है। 34 वर्षीय अभिनेता बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी के फंदे से झूलते मिले थे। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.