Friday, Aug 19, 2022
-->
sushant brother in law messages viral on social media anjsnt

सुशांत केस में आया नया मोड़,ओपी सिंह की Chat से हुआ बड़ा खुलासा

  • Updated on 8/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने कुछ स्कीनशॉर्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिसमें सुशांत के जीजा यानी कि ओपी सिंह सुशांत को कहा था कि आप मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखों।

क्या लिखा है स्कीनशॉर्ट में
चंडीगढ़ पहुंच गए। मुंबई में आमंत्रण के लिए धन्यवाद। मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। आप पर अपने जीवन, करियर या घर की जिम्मेदारी नहीं है। मुझे खुशी है कि मैं सही निकला और अपनी यात्रा की प्लानिंग अपने मुताबिक की।इसके साथ ही दूसरे मैसेज में उन्होंने लिखा कि कृप्या मेरी पत्नी को अपनी परेशानियों से दूर रखों। मैं नहीं चाहता कि मेरी पत्नी परेशान हो क्योंकि वो बहुत अच्छी है।

बिहार विधानसभा में उठा सुशांत सिंह राजपूत का केस, तेजस्वी के साथ चचेरे भाई ने भी की CBI जांच की मांग

देखें स्कीनशॉर्ट

ये सभी मैंसेज  फरवरी में भेजे गए थे। ये वहीं वक्त था जब सुशांत के परिवार ने मुंबई के डीजीपी से कहा था कि सुशांत के जान को खतरा है। 

आपको बता दें कि सुशांत के पिता का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत के पिता ने कहा है कि उन्होंने पुलिस को पहले ही अपने बेटे को जान का खतरा होने के बारे में बताया था लेकिन उनकी बात को पुलिस ने अनसुना कर दिया था।इस वीडियो में उन्होंने बिहार सरकार द्वारा किए गये कार्यों का आभार जताते हुए धन्यवाद किया है। उन्होंने इस वीडियो में मुंबई पुलिस को भी आड़े हाथ लिया है और उन पर सवाल उठाए हैं।

बिहार विधानसभा में उठा सुशांत सिंह राजपूत का केस, तेजस्वी के साथ चचेरे भाई ने भी की CBI जांच की मांग

सुशांत के पिता ने इस वीडियो में कहा है कि मैंने 25 फरवरी के दिन ही बांद्रा पुलिस को सूचना दी थी कि मेरा बेटे की जान और वो खतरे में हैं लेकिन तब उन्होंने नहीं सुना और जब उसका निधन 14 जून को हुआ तब मैंने पुलिस से कहा कि जिन लोगों के नाम 25 फरवरी को शिकायत में दर्ज थे उनके खिलाफ कार्यवाही करें लेकिन सुशांत की मौत के 40 दिन बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई तब मैंने पटना में शिकायत दर्ज कराई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.