Friday, Oct 07, 2022
-->
sushant case member of ncb investigation team infected with corona virus rkdsnt

सुशांत मामला: NCB जांच दल का सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित

  • Updated on 9/16/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मादक पदार्थ कोण की जांच कर रही एनसीबी (NCB) टीम का एक सदस्य बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिसके बाद अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी से पूछताछ को टाल दिया गया है। मोदी सुबह 10 बजे दक्षिण मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं, जहां उनसे विशेष जांच दल (SIT) को पूछताछ करनी थी। 

कोरोना कहर : संसदीय समिति ने की प्रवासी श्रमिकों के लिए कल्याण कोष बनाने की सिफारिश

अधिकारी ने बताया कि जांच दल को उनका बयान दर्ज करने से पहले अपने एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट मिली। उन्होंने बताया कि एसआईटी सदस्य एंटीजन टेस्ट होने पर संक्रमित पाया गया। दल के सभी अन्य सदस्यों की भी जांच कराई जाएगी और सभी प्रोटोकॉल का अनुसरण किया जाएगा।  उन्होंने कहा, 'इसके बाद हमने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया।' 

चीनी घुसपैठ पर नित्यानंद का बयान शहीदों का अपमान, हालात स्पष्ट करे मोदी सरकार: कांग्रेस

एनसीबी ने मंगलवार को मोदी और राजपूत की कौशल प्रबंधक जया साहा से जांच में शामिल होने के लिए कहा था ताकि मामले के कुछ पहलुओं की तस्वीर साफ हो सके। अधिकारी ने बताया कि साहा को अब बाद में बुलाया जाएगा। जांच एजेंसी राजपूत की लिव-इन पार्टनर एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 18 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

पीएम के झूठ की पोल खुलने के डर से संसद में हमें नहीं बोलने दियाः कांग्रेस

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

सुशांत मौत मामले में CBI ने दर्ज की FIR, रिया के नाम का भी जिक्र

comments

.
.
.
.
.