Thursday, Jun 24, 2021
-->
sushant-case-subramanian-swamy-calls-it-murder-demand-cbi-inquiry-prsgnt

सुशांत सिंह राजपूत के Suicide को सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया Murder, गिनाई ये 26 बड़ी वजहें...

  • Updated on 7/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को अब अपने हाथों में ले लिया है। स्वामी ने इस मामले को लेकर अब सक्रियता दिखानी शुरू कर दी हैं। उन्होंने इसकी शुरूआत सुशांत के सुसाइड को मर्डर बता कर की है और इसके पीछे उन्होंने 26 वजहें भी बताई हैं।

स्वामी ने इस वजहों की लिस्ट बना कर उन्हें अपने ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है। इतना ही नहीं सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बातचीत की है।

सुशांत केस में अनिल देशमुख ने दिया बड़ा बयान, कहा- नहीं होगी CBI जांच

स्वामी ने दिखाई सक्रीयता
सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं उन्होंने इस केस के लिए वकील नियुक्त किया और फिर इस सम्बंध में पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी। इतना ही नहीं, सुशांत केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार जहां सीबीआई जांच न होने की बात कर रही है तो वहीँ, स्वामी ने सीबीआई जांच की मांग तेज कर दी है।

सुशांत के सुसाइड को बताया मर्डर
स्वामी ने अब सुशांत के सुसाइड को मर्डर बताया है और इसके लिए उन्होंने इसकी 26 वजहें भी बताई हैं। सोशल मीडिया पर स्वामी ने इससे जुड़ी सभी वजहें भी शेयर की हैं। स्वामी ने सुशांत के फांसी वाले फंदे को लेकर शक जाहिर किया है। इसके अलावा सुशांत के कमरे में मिली एंटी-डिप्रेशन की दवाओं को लेकर शंका जताई है कि शायद किसी ने उसे वहां प्लांट किया हो।

इतना ही नहीं, स्वामी ने सुशांत की गर्दन पर पड़े फंदे के निशान नहीं बल्कि उन्हें किसी बेल्ट के निशान लग रहे हैं। सुशांत सुसाइड से पहले वीडियो गेम खेल रहे थे, इस पर स्वामी ने कहा है कि कोई भी सुसाइड करने से पहले वीडियो गेम क्यों खेलेगा। इसके अलावा कमरे में कोई सुसाइड नोट का न मिलना भी शंका की वजह है और इसलिए स्वामी इसे मर्डर बता रहे हैं।

हालांकि स्वामी के ये 26 दावे जांच का विषय हैं और जांच के बाद ही इनके सच या झूठ होने का पता चल सकेगा।

सुशांत के भाई ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बैंक डिटेल से सामने आएगा Sushant के मौत का सच

बिहार सीएम से की बात
वहीँ, इस केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात की है।  स्वामी ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने सुशांत के केस में बिहार सीएम से बात की है और सीबीआई जांच की मांग की जा रही है साथ ही स्वामी ने बिहार पुलिस की सराहना की है और उन्होंने ये भी बताया है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार ने भी इच्छा जाहिर की है सुशांत को न्याय मिले।

बहरहाल, स्वामी ये अवतार पहले भी कई बार देखने को मिला है। उनकी ये एक खास क्वालिटी है कि वो सोशल मीडिया पर अपने बयानों से सनसनी फैला देते हैं। लेकिन सुशांत के मामले में सामने आ रहे नए सबूत और रिया चक्रबर्ती पर लगे आरोप सुशांत के केस को और उलझा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.