Monday, Dec 06, 2021
-->
sushant death case aiims medical board will submit report to cbi next week pragnt

सुशांत केस: अगले हफ्ते मेडिकल बोर्ड सौंपेगा CBI को रिपोर्ट, खुलेगा मौत का राज

  • Updated on 9/17/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले से संबंधित रिपोर्ट एम्स (AIIMS) द्वारा गठित फारेंसिक टीम शीघ्र ही सीबीआई (CBI) को सौंपेगी। गुरुवार को एम्स के फॉरेंसिक विभाग प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा कि कानूनी जांच के चलते रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।

Sushant Case में हुआ बड़ा खुलासा- दिशा की मौत के बाद सुशांत को था जान का खतरा

सुशांत केस में अगला सप्ताह अहम
हालांकि, एम्स के विशेषज्ञों ने इस घटना से संबंधित राय तय कर ली है और अगले हफ्ते तक इसे सीबीआई से साझा किया जा सकता है। डॉ. गुप्ता के मुताबिक उम्मीद है कि फॉरेंसिक बोर्ड की रिपोर्ट बिना संदेह स्वीकार्य होगी। विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद रविवार को एम्स के डॉक्टरों का एक पैनल इस मामले में अंतिम बैठक करेगा। इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर चर्चा होगी। इसके बाद एम्स विशेषज्ञ सुशांत की मौत के मामले में अपनी अंतिम रिपोर्ट सीबीआई को सौंप देंगे।

सौरभ गांगुली ने अपनी बायोपिक के लिए रितिक के समाने रखी यह शर्त, Video वायरल

7 सितंबर को हुआ था मेडिकल बोर्ड का गठन
यहां बता दें कि बीते सात सितंबर को एम्स ने मामले की जांच के लिए पांच सदस्सीय फॉरेंसिक टीम गठित किया था। टीम को दिवंगत अभिनेता से संबंधित फाइलों की पड़ताल और विसरा जांच के जरिए अभिनेता को जहर देने की संभावनाओं का पता लगाने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। सीबीआई ने इस मामले में एम्स से सहायता मांगी थी।

रवि किशन के समर्थन में उतरी जया प्रदा, कहा- ड्रग्स मामले में जया बच्चन कर रही राजनीति

विसरा रिपोर्ट से खुलेगा मौत का राज
एम्स के सूत्रों की माने तो सुशांत सिंह की मौत के मामले में की गई अब तक की जांच हत्या की ओर संकेत करता है लेकिन अभी इस रिपोर्ट के संबंध में कोई भी खुलकर बात नहीं कर रहा। विसरा रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो जाएगा कि सुशांत सिंह राजपूत को जहर दी गई थी या नहीं। एम्स विशेषज्ञों ने सुशांत के 20 प्रतिशत विसरा की जांच करने के बाद रिपोर्ट तैयार किया है। जबकि, मुंबई पुलिस 80 प्रतिशत विसरा पहले ही अपने जांच के दौरान इस्तेमाल कर चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.