Monday, Mar 08, 2021
-->
sushant drugs case now connected actress dia mirza ncb active after deepika padukone rkdsnt

सुशांत ड्रग्स मामले के तार दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा से जुड़े, NCB हुई सक्रिय

  • Updated on 9/22/2020

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  सुशांत राजपूत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस में अब नया खुलासा हुआ है। अब इस मामले में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, कई फिल्मी सितारों का नाम आ रहा है। अब इसमें एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम जुड़ा है। जांच में ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा के नाम का खुलासा किया है। अब इस मामले में दीया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जल्द ही पूछताछ के लिए NCB समन भेज सकती है। 

अनुराग कश्यप प्रकरण :  ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ शुरू की कानूनी कार्रवाई

मीडिया खबरों के मुताबिक केशवानी ने जांच एजेंसी को बताया है कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदा करती थीं। इस संबंध में एनसीबी को सबूत भी दिए गए हैं। अब इस केस में दीया को पूछताछ के लिए समन भेजा सकता है।

यौन उत्पीड़न मामला : अनुराग कश्यप के बचाव में उतरीं अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू जैसी फिल्मी हस्तियां

कंगना रनौत ने बंगले में अवैध बदलाव को लेकर हाई कोर्ट में रखा अपना पक्ष

मालूम हो कि इस मामले में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण समेत कई अन्य एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ रहा है। एनसीबी ने इस सिलसिले में पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और एक टैलेंट मैनेजर एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। 

अनुभव सिन्हा बोले- टीवी न्यूज चैनलों पर बॉलीवुड की बनाई गई निगेटिव इमेज

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.