Wednesday, Sep 28, 2022
-->
Sushant family lawyer Vikas Singh appears angry with Rhea Chakraborty interview rkdsnt

रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू से नाराज दिखे सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह

  • Updated on 8/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिहं राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput death) में मरहूम अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने चुप्पी तोड़ते हुए निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और अपनी बात को सबके सामने रखा। आजतक चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत के परिवार खास तौर पर उनकी मुंबई में रहने वाली बहन मीतू पर भी सवाल उठाए। साथ ही सुशांत से अपने रिलेशन और उनकी बीमारी को लेकर भी अपना रुख साथ किया। लेकिन, इस इंटरव्यू से सुशांत राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह खासे नाराज दिखे। 

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया को लेकर जाहिर किए अपने जज्बात

अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने सवाल उठाया कि इस इंटरव्यू के जरिए मुख्य आरोपी को महिमामंडित करने की कोशिश की गई है। इस साक्षात्कार में रिया से कड़े सवाल नहीं किए गए। इस तरह आरोपी अपने को सतीसवित्री और अबला नारी के तौर पर दिखाने में कामयाब रहा है। विकास सिंह ने कहा कि जब सीबीआई जांच कर रही हैं, ऐसे में इस तरह के सॉफ्ट इंटरव्यू का क्या तुक है। 

निशंक पर सिसोदिया का निशाना, बोले- बेचारे छात्र मजबूर हैं, एडमिट कार्ड डाउनलोड तो करेंगे ही

उन्होंने सवाल उठाया कि रिया इंटरव्यू के जरिए अपने को बचाने का प्रयास कर रही है और लोगों में सहानुभूति हासिल करने में कोशिश कर रही है। विकास सिंह चैनल के इंटरव्यू से इतने नाराज दिखे कि पत्रकार के सवाल को बाद में सुनने से इनकार कर दिया और समय नहीं होने की दलील देकर चले गए। खास बात यह है कि यह वहीं विकास सिंह हैं जो हर चैनल पर सुशांत मामले पर खूब इंटरव्यू दे रहे हैं और रिया पर जमकर निशाना साध रहे हैं। 

दिल्ली दंगों में आरोपी ताहिर हुसैन की सदस्यता खत्म, EDMC ने उठाया कदम

बता दें कि रिया ने सवाल उठाया है कि 8 जून से 13 जून के बीच ऐसा क्या हुआ कि 14 जून को उनकी मौत हो गई है। रिया ने कहा कि 8 तारीख को सुशांत की बहन मीतू आई थीं और उसी दिन उन्होंने सुशांत कर घर छोड़ दिया। इसके बाद मीतू ही सुशांत के साथ रहीं। ऐसे में सवाल उठता है कि इस दौरान क्या हुआ कि 14 जून को सुशांत नहीं रहे। रिया ने इस बात का खंडन किया कि उन्होंने कोई हार्ड डिस्क नष्ट की थी। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि उन्होंने सुशांत का कोई रुपया लिया है। 

‘कोरोनिल’ को लेकर बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि को सुप्रीम कोर्ट से भी लगा झटका

 

 

 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.