Tuesday, Aug 03, 2021
-->
sushant rajput case advocate manashinde defends riya chakraborty after arrest by ncb rkdsnt

सुशांत मामला: गिरफ्तारी के बाद वकील मानशिंदे ने किया रिया चक्रवर्ती का बचाव

  • Updated on 9/8/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील ने मंगलवार को एनसीबी द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद कहा कि तीन एजेंसियां अभिनेत्री के पीछे इसलिए पड़ी हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे शख्स से प्यार किया जो 'नशे का आदि' था और जिसे 'मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं' थी। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ के एक मामले में चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। 

महाराष्ट्र : देवेंद्र फडणवीस को नहीं रास आई अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणी

अभिनेत्री के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, 'यह इंसाफ का पूरी तरह से मजाक बनाना है।' उन्होंने कहा, 'तीन केंद्रीय एजेंसियां एक अकेली महिला के पीछे पड़ी हैं, क्योंकि वह एक शख्स से प्यार करती थी जो नशे का आदि था और मानसिक स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं से जूझ रहा था।' 

ड्रग मामला : रागिनी द्विवेदी के बाद कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री संजना भी गिरफ्तार

मानशिंदे ने दावा किया कि शहर के 5 प्रमुख मनोचिकित्सकों ने राजपूत का इलाज किया। वकील ने कहा, 'लेकिन उन्होंने (राजपूत ने) अवैध रूप से बताई गईं, दवाइयों और मादक पदार्थ के सेवन की वजह से अपनी जिंदगी खत्म कर ली।' उन्होंने कहा कि चक्रवर्ती बदतर स्थिति के लिए तैयार थीं। 

मप्र में विधानसभा उप चुनाव को लेकर कमलनाथ बोले- कांग्रेस जीतेगी सभी 27 सीटें

राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से खुदखुशी कर ली थी। चक्रवर्ती (28) को मादक पदार्थों से संबंधित आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें बुधवार को वीडियो लिंक के जरिए मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किए जाने की संभावना है। मादक पदार्थ के मामले के अलावा चक्रवर्ती राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप का भी सामना कर रही हैं, जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। इसके अलावा धन शोधन से जुड़े मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है।

सुशांत परिवार के वकील ने रिया की FIR को लेकर मुंबई पुलिस पर उठाए सवाल

 

 

 

 

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी 5 बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.