Saturday, Apr 17, 2021
-->
sushant singh death case aiims team questions postmortem doctors kmbsnt

'सुशांत की मौत के पीछे है बड़ा कारण', AIIMS की टीम ने पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से किए सवाल

  • Updated on 9/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत के मामले में एम्स (AIIMS) की टीम ने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। टीम का मानना है कि सुशांत की मौत के पीछे कोई बड़ा कारण है। एम्स के डॉक्टरों की टीम ने सुशांत के गले में मौजूद जख्मों के निशान पर सवाल उठाए हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत के गले में जो जख्म के निशान है वो गले की सीध में है जबकि सुसाइड केस में ये निशान गले के ऊपर तिरछे और खरोच जैसे होते हैं। 

एम्स की टीम ने शनिवार को सुशांत के घर का मुआयना किया और उसके बाद कहा कि सुशांत की मौत के पीछे कोई बड़ा कारण है, क्योंकि सिद्धार्थ उठाने सुशांत को फांसी के फंदे से उतारने का जो बयान दे रहे हैं वह संदेह के दायरे में हैं। एम्स की फॉरेंसिक टीम ने भी साफ किया है कि सुशांत की बॉडी को जल्द डिस्पोजल के पीछे ड्रग्स भी बड़ी वजह हो सकती है, क्योंकि उनका पोस्टमार्टम सही तरीके से किया होता तो इसका खुलासा हो सकता था। 

सुशांत की मौत का खुलेगा राज! Aiims के डॉक्टर उठाएंगे Suicide और Murder के बीच का पर्दा

सीबीआई को गुमराह कर रहा था पिठानी
बता दें कि सिद्धार्थ पठानी लगातार अपने बयानों से सीबीआई को गुमराह कर रहा था। सुशांत को सिगरेट में ड्रग्स दी जाती थी इसकी जानकारी उन्हें जनवरी से ही थी। इसके अलावा पठानी का एक और झूठ उस समय पकड़ा गया जब सुशांत की बहन मीतू सिंह के साथ शनिवार को उनका आमना-सामना कराया गया।

SSR Case: NCB का बड़ी कार्रवाई, सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को किया गिरफ्तार

पिठानी ने मीतू सिंह के सामने बदला अपना बयान
पिठानी ने अपने बयानों में कहा कि सुशांत की बॉडी को मीतू सिंह के कहने पर उतारा था, लेकिन नीतू सिंह के सामने उसने बयान दिया कि जब सुशांत का शव बेड पर रखा गया था, तब नीतू सिंह वहां पर पहुंची थी। जिसके बाद सीबीआई पिठानी से दोबारा लगातार पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि पिठानी केस के मुख्य सूत्रधार है क्योंकि वही 8 जून के बाद से लगातार सुशांत के साथ रह रहे थे। 

यहां पढ़े सुशांत केस से जुड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.