Monday, Oct 03, 2022
-->
sushant singh rajput and disha salian april 2020 whatsapp chat siddharth pithani pragnt

सुशांत- दिशा की Whatsapp Chat आई सामने, सिद्धार्थ पिठानी को लेकर हुई यह बात

  • Updated on 8/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत के तार एक दूसरे से जोड़कर देखे जा रहे हैं। वहीं इन दोनों केस में हर दिन नए और हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब खबर है कि वह हाल के दिनों में संपर्क में नहीं थे। दरअसल, दिशा और सुशांत के बीच हुई दो महीने पहले की यानी अप्रैल 2020 की व्हाट्सएप चैट सामने आई है। 

जिया खान की मां ने लगाए मुंबई पुलिस पर आरोप, कहा- FIR में वही लिखा जाता है जो उन्हें सूट करता है

चैट में सिद्धार्थ पिठानी का भी नाम
व्हाट्सएप चैट में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों एक-दूसरे के टच में थे और उन दोनों के बीच बड़े पैमाने पर काम को लेकर डिस्कशन भी हुआ था। इस चैट से पता चलता है कि दिशा और सुशांत के बीच नए प्रॉजेक्ट और ऑफर को लेकर बात होती थी। मतलब है कि दिशा सुशांत का पीआर मैनेज कर रही थीं। बता दें कि दोनों की चैट में सिद्धार्थ पिठानी का नाम भी 'सिड' के रूप में सामने आया है। ये चैट 10 दिनों की अवधि में हुई हैं जो 2, 7, 10 और 11 अप्रैल को हुई थीं।

Exclusive : सुशांत सिंह राजपूत केस पर अभिनेता मुकेश ऋषि ने कही ये बड़ी बात

दिशा की मौत का राज जानते थे सुशांत
बता दें कि सुशांत के दोस्त गणेश ने कहा था कि अगर पुलिस उन्हें सुरक्षा दें तो वे सभी को बेनकाब कर देंगे। गणेश ने आगे बताया था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि वो तो दिशा सालियान की मौत को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले थे। वो कुछ ऐसा जानते थे जो उस रात पार्टी में हुआ था। 

सुशांत के EX- Manager ने की उनके हत्यारों की पहचान, शामिल हैं ये लोग!

सीबीआई कर रही है जांच
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने राजपूत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिये उकसाने के मामले की जांच गुरूवार को अपने हाथों में ले ली थी। उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक आर के शुक्ला ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर मामलों की जांच करने वाले विशेष जांच दल (एसआईटी) को इस संवेदनशील मामले की जांच सौंपी है।

राबिया खान का दावा- सुशांत और जिया के केस में यूज हुआ एक ही ब्लू प्रिंट, ये बातें हैं कॉमन

REOPEN हुआ दिशा का केस
वहीं दिशा सालियन का केस फिर से रीओपन किया गया है। ज्ञात हो दिशा की फाइल पुलिस के सिस्टम से डिलीट हो गई थी। दिशा के केस में अब मुंबई के कलीना स्थित फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (Forensic Science Laboratory) ने दिशा की कथित आत्महत्या के मामले में जांच शुरू कर दी है। इस बारे में एक अधिकारी ने जानकारी दी है।

इंस्टाग्राम पर हुई करण जौहर की वापसी, सुशांत के फैंस से बचने के लिए अपनाया यह पैंतरा

8 को दिशा और 14 को सुशांत की हुई थी मौत
गौरतलब है कि सुशांत की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालियन ने 8 जून को मुंबई के मलाड में बहुमंजिला इमारत से कथित तौर पर छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया था और इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। इसके बाद सुशांत के पिता के कहने पर मामले की सीबीआई जांच की जा रही है और दिशा के केस को भी सुशांत के केस से जोड़ कर देखा जा रहा है।

comments

.
.
.
.
.