Friday, May 07, 2021
-->
sushant singh rajput case cbi investigation updates prshnt

SSR Death Case: संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, CBI ने ED ऑफिसर्स से की मुलाकात

  • Updated on 8/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) तेजी से काम कर रही है। बीते कुछ दिनों से चल रही इस जांच में हर दिन मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही हैं जिसमें कई तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं। इस मामले में सीबीआई अब सीएफएसएल (CFSL) लैब सुशांत की साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी (psychological autopsy) करने की तैयारी में है। बता दें कि आज सीबीआई जांच का पांचवा दिन है।

Live Updates:-

  • संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स से बड़ा खुलासा हुआ है। संदीप की कॉल डिटेल्स से पता चला है कि पिछले एक साल में उनके और सुशांत सिंह राजपूत के बीच में कोई भी बातचीत नहीं हुई थी
  • सीबीआई ने की ईडी ऑफिसर्स से मुलाकात
  • सीबीआई को सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के तीनों स्टाफ के बयानों में असमानता दिखी है, इसलिए सीबीआई पहली बार उन्हें आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी
  • सुशांत का कुक केशव DRDO गेस्ट हाउस पहुंचा, पहली बार हो रही पूछताछ
  • कूपर अस्पताल के डॉक्टरों के आज फिर सीबीआई पूछताछ करेगी
  • सीबीआई ने तीसरे दिन सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज को पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों से एक बार फिर DRDO गेस्ट हाउस में सीबीआई के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।
  • आज सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर, मुंबई में सांताक्रूज के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पहुंचे, जहां टीम अभिनेता की मौत के मामले की जांच कर रही है।

संसद मानसून सत्र: नहीं होगी अध्यादेशों की कोई कागजी प्रति वितरित, डिजिटली होगा काम

CBI ने कल नीरज, सिद्धार्थ और दीपेश के बयान में पाया था अंतर
सीबीआई ने कल भी  सिद्धार्थ पठानी और नीजर से डीआरडीओ ऑफिस में पूछताछ की। सीबीआई ने जब सुशांत के कुक नीरज, स्टाफ दीपेश सावंत और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की तो नीरज, सिद्धार्थ और दीपेश के बयान में सीबीआई ने अंतर पाया है। इसके अलावा सीबीआई ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से पहली बार की पूछताछ की, जिसमें यूरोप ट्रिप समेत कई सवाल पूछे गए। वहीं सीबीआई ने कूपर अस्पताल के उन डॉक्टरों से भी पूछताछ की जिन्होंने सुशांत की बॉडी का पोस्टमार्टम किया था

वहीं सीबीआई की टीन खुद को स्पिरिचुअल हीलर बताने वाले मोहन जोशी शख्स से भी पूछताछ कर सकती है। मोहन जोशी ने दावा किया है कि उन्होंने सुशांत का अवसाद ठीक किया था। सीबीआई जल्द ठाणे निवासी जोशी से सवाल-जवाब करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.