Friday, Jun 18, 2021
-->
sushant singh rajput case rhea chakraborty cbi sohsnt

सुशांत केस : रिया के पैरेंट्स से भी हुई लंबी CBI पूछताछ

  • Updated on 9/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में सीबीआई (CBI) की जांच का आज 12वां दिन है। इस मामले में सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED)  धन शोधन मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के दौरान अब तक सीबीआई के हाथ कई नए और अहम सुराग लगे हैं। 

रिया चक्रवर्ती का झूठ पकड़ने के लिए अब होगा पॉलीग्राफ टेस्ट, जानिए क्या है ये?

आज नहीं होगी रिया से पुछताछ  
सुशांत सिंह राजपूत केस के मामले में आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से 5वें दिन सीबीआई की पुछताछ होनी थी, लेकिन आज उन्हें सीबीआई ने पुछताछ के लिए नहीं बुलाया है।  मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती से सीबीआई बीते चार दिन में 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। इस दौरान सीबीआई रिया के भाई शोविक से भी पुछताछ कर सकती है। वहीं दूसरी ओर गोवा के कारोबारी गौरव आर्या से आज ईडी पूछताछ करेगी। आर्या से बीते सोमवार को रिया और उनकी ड्रग चैट को लेकर पुछताछ हो चुकी है।

Live Updates...

रिया के पैरेंट्स से होगी आज पूछताछ

सुशांत सिंह केस में रिया से हो रही पुछताछ को लेकर आज एक बड़ी जानकारी सामने आई है। सीबीआई ने आज रिया को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया। सीबीआई ने आज रिया के पैरेंट्स को पूछताछ के लिए बुलाया है।

डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे रिया के पैरेंट्स
सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने आज रिया के पैरेंट्स को पुछताछ के लिए बुलाया है। टीम आज डीआरडीओ गेस्ट हाउस में रिया के पैरेंट्स और उनके भाई शोविक से पूछताछ करेगी।

सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव भी पहुंचे डीआरडीओ
सुशांत मामले में आज होने जा रही सीबीआई की पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। वहीं इस मामले में रिया की फैमली से सीबीआई की पूछताछ शुरू हो चुकी है।

ईडी ऑफिस पहुंचे गौरव, पुछताछ जारी
गोवा के कारोबारी गौरव आर्या आज दूसरे दिन की पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस पहुंच गए हैं। गौरव पर लगे आरोपों को लेकर उनके वकील मनु शर्मा का कहना है कि उनके क्लाइंट पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। फिलहात गौरव से पुछताछ जारी है। 

श्रुति मोदी के वकील ने कहा
सुशांत मामले में मिली एक जानकारी के मुताबिक, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील का कहना है कि सुशांत की बहनें उन्हें कंट्रोल करना चाहती थीं। मोदी के वकील ने आगे बताया कि सुशांत के स्टाफ के मुताबिक उनकी बहनों की नजर सुशांत की संपत्ति पर थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.