Wednesday, Jun 16, 2021
-->
sushant singh rajput family lawyer said cbi path will not be easy in probe rkdsnt

सुशांत परिवार के वकील ने कहा- CBI की राह भी नहीं होगी आसान

  • Updated on 8/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने बुधवार को कहा कि राजपूत की मित्र रिया चक्रवर्ती और अन्य  के खिलाफ, अभिनेता को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर दर्ज प्राथमिकी सीबीआई को हस्तांतरित करने के फैसले को उच्चतम न्यायालय द्वारा बरकरार रखने से उनकी न्याय की मांग को मजबूती मिली है। 

सुशांत केस : मनोज तिवारी बोले- सुप्रीम कोर्ट का फैसला न्याय की जीत

वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने कहा कि शीर्ष अदालत का फैसला राजपूत के परिवार और उनके प्रशंसकों की जीत है। उन्होंने पत्रकारों ने कहा, ‘‘उच्चतम न्यायालय ने सभी बिंदुओं को स्वीकार किया है। सर्वोच्च अदालत ने यह भी साफ तौर पर कहा कि पटना में दर्ज प्राथमिकी सही है।’’ टीवी न्यूज चैनल पर विकास सिंह ने कहा कि मामले की जांच में देरी होने से सीबीआई की राह भी आसान नहीं होगी। उसे नए सिरे से काम करना होगा। 

सुशांत मामले में सीबीआई जांच को लेकर रिया के वकील बोले- सच वैसा ही रहेगा

कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ आधा फासला तय हुआ। विशेषज्ञों की यह बात सुनकर थकाऊ समय बीता है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करना पटना के अधिकार क्षेत्र में नहीं था। न्याय के लिए हमारी आकांक्षा उच्चतम न्यायालय के आधिकारिक निर्णय से और मजबूत हुई है।’’ 

कभी सरकार के निशाने पर रहे लवासा ने चुनाव आयुक्त के रूप में दिया इस्तीफा

उल्लेखनीय है कि उच्चतम न्यायालय ने अपने फैसले में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी को बरकरार रखा और कहा कि सीबीआई को जांच के लिए यह मामला स्थानांतरित करना कानून सम्मत है। 

कोरोना संकट में यूनिवर्सिटी परीक्षाओं को लेकर UGC ने सुप्रीम कोर्ट में रखा अपना पक्ष

न्यायालय ने यह फैसला रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनाया जिसमें उन्होंने पटना में उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने का अनुरोध किया था। गौरतलब है कि सुंशात का शव 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कथित रूप फंदे से लटका मिला था।

फेसबुक को लेकर फिर बोले राहुल- लोकतंत्र से छेड़छाड़ नहीं होने देंगे

 

 

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

प्रशांत भूषण केस में SC का फैसला संवैधानिक लोकतंत्र को कमजोर करने वाला : येचुरी

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.