Tuesday, Aug 16, 2022
-->
sushant-singh-rajput-father-lawyer-accused-mumbai-police-prsgnt

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील ने लगाए आरोप- सबूतों को नष्ट कर देना चाहती है मुंबई पुलिस

  • Updated on 8/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनके पिता द्वारा बिहार सरकार को सीबीआई जांच के लिए केंद्र से सिफारिश करने के लिए कहा गया था। जिसके बाद बिहार सरकार ने भी अपनी सहमती दे दी है।  

वहीँ, मुंबई पहुंची बिहार पुलिस को जांच में मदद न करने देने पर सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने नाराजगी जताते हुए बड़ी बात कही है।

उन्होंने कहा है कि मैं सोच भी नहीं सकता कि मुंबई पुलिस ऐसा करेगी। उन्होंने पटना एसपी विनय तिवारी को क्वॉरंटाइन किए जाने पर कहा कि यकीन नहीं होता कि राज्य सरकार एक सरकारी अधिकारी को इस तरह से  क्वारंटाइन करेगी, इसका साफ मतलब यही है कि उन्हें जांच करने से रोका जा रहा है।

उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस सबूत नष्ट करने के लिए समय ले रही है और इसलिए बिहार पुलिस को जांच से दूर रखा जा रहा है।

विकास सिंह ने ये भी कहा कि मेरी राय में ये केस सीबीआई को दिया जाना चाहिए। नीतीश सरकार ने भी ये वादा किया था कि अगर सुशांत के पिता चाहेंगे तो मामला सीबीआई को सौंप दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.