Tuesday, Oct 19, 2021
-->
sushant singh rajput marriage bihar girl viral video truth anjsnt

क्या बिहार की लड़की से शादी करने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत ? जानिए वायरल Video का सच

  • Updated on 6/23/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड के बाद उनकी लाइफ को लेकर कई अनसुने किस्से सामने आ रहे हैं।जिसने सभी को हैरान कर दिया है। अब हाल ही में सुशांत की शादी को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला सुशांत से शादी को लेकर बातचीत करती दिखाई दी। 

क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सुशांत अपने रिश्तेदारों के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ही  हर परिवार की तरह उनके परिवारवालों ने शादी को लेकर बातचीत शुरू हो गई। इसी दौरान एक महिला सुशांत से पूछती है कि शादी में सबको ले जाओग न ? उनके इस सवाल पर जवाब देते हुए सुशांत कहते हैं कि  'पहले लड़की ढूंढ लें... आप लोग भी ढूंढिए कोई हो तो..'इसके बाद भी महिला सुशांत से पूछती है बिहार की लड़की से शादी कर लोगे? इस पर सुशांत कहते हैं, 'काहे नहीं।'

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 1 साल पुराना है जब सुशांत गांव गए थे। इस वीडियो को देखकर ये नहीं लगता है कि सुशांत सच में बिहार की लड़की से शादी करने वाले हैं। वहीं पुलिस को दिए बयान में सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वो और सुशांत जल्द ही शादी करने वाले थे।

10 करीबियों से हुई पूछताछ
आपको बता दें कि पुलिस ने बुधवार को बॉलीवुड कासिंटग निर्देशक मुकेश छाबड़ा का बयान दर्ज किया था जो राजपूत के करीबी थे। पुलिस राजपूत के अवसादग्रस्त होने के पीछे की वजहों की समझने की कोशिश कर रही है। अभी तक पुलिस ने राजपूत के परिवार के सदस्यों समेत 10 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं। एक सूत्र ने कहा, ‘सभी मामलों में यह एक प्रक्रिया होती है।’ सूत्र ने बताया कि पुलिस कुछ प्रोडक्शन हाउस के लोगों को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

सलमान खान ने की अपने प्रशंसकों से अपील, बोले- सुशांत के परिवार और दोस्तों का दें साथ

बॉलीवुड बना विलेन
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड को ठहराया जा रहा है। लोगों का यह मानना है कि सुशांत नेपोटिजम का शिकार हुए हैं और इस वजह से उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ा। वहीं कुछ लोगों का यह दावा है कि सुशांत को कई बड़े बैनर ने बैन कर दिया था जिनमें से यशराज प्रोडक्शन, धर्मा प्रोडक्शन, साजिद नाडियाडवाला, टी-सीरीज, सलमान खान प्रोडक्शन, दिनेश वीजन, बालाजी फिल्म्स जैसे बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम शामिल था। 



क्या सुशांत को आत्महत्या करने से बचाया जा सकता था? आखिर क्यों डिप्रेशन बन जाता है मौत की वजह...

अभिनेता का अंतिम झलक पाने के लिए काफी संख्या में लोग खड़े थे। अभिनेत्री कृति सैनन के साथ कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा समेत उनके कई करीबी दोस्त राजपूत की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए श्मशान घाट पहुंचे। छाबड़ा ने राजपूत की आगामी फिल्म ‘‘दिल बेचारा’’ का निर्देशन किया है। सैनन ने राजपूत के साथ 2017 की फिल्म ‘‘राब्ता’’ में काम किया था। राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती भी अस्पताल जाने के बाद दाह संस्कार में शामिल हुईं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.