Tuesday, May 17, 2022
-->
sushant singh rajput movie dil bechara song taare ginn release  today anjsnt

इंतजार खत्म! रिलीज हुआ सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का दूसरा गाना,फैंस को आया पसंद

  • Updated on 7/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को लेकर उनके फैंस काफी क्रेजी हो रहे है। ट्रेलर से लेकर गाने तक को उनके फैंस काफी ज्यादा प्याल दे रहे हैं। अब इस फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है। ये गाना पहले गाने से हटकर है या ऐसा कहें कि ये इस फिल्म का रोमाटिंक ट्रैक है। 

दिखा रोमांस
सुशांत की आखिर फिल्म दिल बेचारे के दूसरे गाने में सुशांत और संजना की शानदार क्रेमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों में बीच चल रहा रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं इस गाने को ए आर रहमान के ने अपनी आवाज दी है।

 फैंस उठा रहे ऐसे सवाल
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वहीं आज उनके निधन को पूरे 1 महीने हो चुके हैं। वहीं सुशांत की मौत के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया हुआ है। हर किसी के जहन में सिर्फ एक ही सवाल है कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया।

सुशांत Suicide केस में अंतिम चरण पर पहुंची मुंबई पुलिस, सामने आया मौत का सच!

जल्द ही पुलिस केस को बंद कर सकती है
बता दें कि सुशांत सुसाइड मामले में तहकीकात जारी है। इस मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस (mumbai police) जी जान से जांच पड़ताल कर रही हैं। इस संबंध में अब तक इंडस्ट्री के कई लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं जिनमें से इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं। वहीं पुलिस मे सुशांत के कुक और उनकी बहन मीतू सिंह से एक बार फिर पूछताछ की है। माना जा रहा है कि इनके बयान के बाद ही पुलिस फाइनल रिपोर्ट तैयार करेगी और केस की फाइल को बंद करने का फैसला भी ले सकती है। 

सुशांत की याद में अंकिता ने जलाया दिया, एक महीने पहले हुआ था निधन

सुशांत सुसाइड केस को लेकर पप्पू यादव ने की थी CBI जांच की मांग
 पप्पू यादव ने भी सुशांत को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर एक लेटर शेयर किया जोकि गृह मंत्रालय अमिता शाह ने उन्हें भेजा है। इस लेटर में लिखा है कि 'पप्पू यादव जी आपका पत्र 16 जून को प्राप्त हुआ, जिसके माध्यम से आपने युवा फिल्म अभिनेता स्वर्गीय सुशांत राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) से कराए जाने का आग्रह किया है। आपके पत्र की विषय वस्तु कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग से संबंधित है, अत: पत्र को आवश्क कार्रवाई हेतू संबंधित मंत्रालय को अग्रेषित किया जा रहा है। '

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.