Tuesday, Aug 03, 2021
-->
sushant singh rajput sara ali khan dil bechara saif ali khan sobhnt

'दिल बेचारा' को देख भावुक हुईं सारा, अपने पिता सैफ से कर डाली सुशांत की तुलना

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिज्नी प्लस, हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के अलग-अलग रिएक्शन आने लगे है, हर कोई इस फिल्म का इंतजार कर रहा था और जैसे ही फिल्म रिलीज हुई सोशल मीडिया पर इसी फिल्म को लेकर चर्चा शुरु हो गई और आम लोगों के साथ ही स्टार भी इस फिल्म पर अपनी टिप्पणी कर रहे हैं।

कंगना के हेटर्स पर शत्रुघ्न सिन्हा का फूटा गुस्सा, कहा- 'लोग जलते हैं उनसे'

सारा ने कही यह शानदार बात 
बता दें सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाली है जिसमें वह अपने पिता सैफ अली खान और सुशांत सिह राजपूत की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि सिर्फ दो जेंटलमैन जिन्होंने वैन घोष, टेलीस्कोप, तारामंडल, गिटार, नॉर्दन लाइट्रस, क्रिकेट, पिंक फ्लॉयड, नुसरत साब और एक्टिंग टेक्निक्स को लेकर मुझसे बातें की हैं और ये तुम दोनों में आखिरी बात कॉमन थी। बता दे कि सैफ अली खान ने दिल बेचारा में एक छोटा सा रोल प्ले किया है जो कि बहुत अहम है, इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है।  

 

 

 

 

Sushant case: कंगना के मनाली वाले घर पर पहुंचा समन, एक्ट्रेस ने मुंबई आने से किया इनकार

केदारनाथ में साथ किया था काम
सारा अली खान ने सुशांत सिह राजपूत के साथ अपनी डेब्यु फिल्म 'केदारनाथ' में काम किया है, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया था, इसके साथ ही सारा और सुशांत की दोस्ती भी अच्छी देखने को मिली, सारा ने दिल बेचारा फिल्म को देखने के बाद सुशांत की तारीफ में पोस्ट शेयर की है। 

कंगना के हेटर्स पर शत्रुघ्न सिन्हा का फूटा गुस्सा, कहा- 'लोग जलते हैं उनसे'

दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म
दिल बेचारा सुशांत की आखिरी फिल्म थी जिसे लेकर दर्शकों में अलग ही हलचल देखने को मिली, दिल बेचारा में वो संजना सांघी के साथ नजर आये थे। बता दे कि 14 जुन को मुम्बई स्थित अपने फ्लैट में सुशांत ने फांसी लगा ली थी जिसको लेकर अभी भी बॉलीवुड में एक तरह का विवाद जारी है, इसी के बीच सुशांत की अखिरी फिल्म का रिलीज होना एक अहम बिषय बन गया है। 

 

 

comments

.
.
.
.
.