Tuesday, Jun 28, 2022
-->
sushant sister apples pm modi for justice sushant singh rajput case anjsnt

सुशांत की बहन ने PM मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, कहा- सबूतों से नहीं हो छेड़खानी

  • Updated on 8/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत केस में इंसाफ दिलाने के लिए एक्टर का परिवार हर वो कोशिश कर रहा है जिससे सुशांत को इंसाफ मिल सकें।इसके लिए हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम मोदी को एक पोस्ट लिखा। जिसमें उन्होंने इंसाफ की गुहार लगा रही हैं।

बिहार पुलिस के हाथ लगा रिया का VIDEO, कहती दिखीं-‘अपुन को पता है गुंडा लोग को कैसे मैनीपुलेट करना..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I am sister of Sushant Singh Rajput and I request an urgent scan of the whole case. We believe in India’s judicial system & expect justice at any cost. @narendramodi @PMOIndia #JusticeForSushant #SatyamevaJayate

जुल॰ 31, 2020 को 7:17अपराह्न PDT बजे को Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) द्वारा साझा की गई पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने पीएम मोदी (PM Modi) से अपने पोस्ट में कहा कि डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ और सच के लिए खड़े होते हैं। हम बहुत सामान्य परिवार से हैं मेरे भाई के पास कोई गॉडफादर नहीं था, जब वह बॉलीवुड में थे और ना ही हमारे पास अब कोई गॉडफादर है।

सुशांत कर रहे थे जून और जुलाई की Planing, बहन ने शेयर किया पूरा प्लान

आप से मेरी एक विनती हैं कि  आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़खानी ना की जाए। मैं इस केस में इंसाफ की उम्मीद करती हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

UNLOCK your inner magic ✨🌟🌟 #unlock #rheality 🌟🌟✨🌟

जून 8, 2020 को 6:54पूर्वाह्न PDT बजे को Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आए BJP नेता, कहा- न्याय दिलाने में सब लोग साथ

सुशांत के पिता ने दर्ज कराई FIR
राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री, चक्रवर्ती ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती तोड़ दी थी। 

ED ने संभाला केस
ईडी राजपूत के पैसों एवं खातों की कथित हेराफेरी के आरोपों की जांच करेगी। अधिकारियों ने बताया कि एजेंसी इस बात की जांच करेगी कि क्या किसी ने राजपूत की आय का उपयोग धनशोधन और अवैध संपत्ति बनाने के लिए किया। मुंबई पुलिस पहले से ही राजपूत की मौत की जांच कर रही है। 34 वर्षीय अभिनेता बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी के फंदे से झूलते मिले थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.