Wednesday, Jun 19, 2019

'सारे मोदी चोर' बोलकर फंसे राहुल गांधी, सुशील मोदी ने किया मानहानि का केस

  • Updated on 4/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने सारे चोरों के पीछे मोदी उपनाम होने की बात कही थी। उन्होंने पटना हाई कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि (Defamation) का केस दर्ज कराया है।

आपको बता दें राहुल गांधी के इस बयान के तुरंत बाद ही सुशील मोदी ने सामने आकर इस पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि वो इस बयान के खिलाफ एक्शन जरूर लेगें। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि क्या मोदी उपनाम होना जुर्म है?

 

 

सुशील मोदी ने कहा था की उन्होंने करोड़ों लोगों को 'चोर' कहा है और उनकी भावनाओं को आहत किया है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, रोड शो में दिखा दिग्गजों का जमावड़ा

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ में चुनावी रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा था। राहुल गांधी ने सवाल किया कि आखिरकार सभी ‘चोरों’ के नाम में ‘मोदी’ कैसे हो सकता है। उन्होंने भगोड़े व्यवसायी नीरव मोदी (Nirav Modi) और आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) का हवाला भी दिया था। राहुल गांधी के इस बयान से नाराज होकर मंगलवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री ने उनपर तीखा पलटवार किया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.